Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

महाराष्ट्र में दर्दनाक हादसा: लोहे के सरिए से भरा ट्रक पलटने से 13 मजदूरों की मौत, मध्यप्रदेश के खरगोन के रहने वाले थे सभी मृतक

हमें फॉलो करें webdunia
शुक्रवार, 20 अगस्त 2021 (16:13 IST)
मुंबई। महाराष्ट्र के बुलढाणा में लोहे के सरिये से भरा ट्रक पलटने से 13 लोगों की मौत हो गई है। बुलढाणा के सिंधखेड़ाजा में शुक्रवार की दोपहर को 2 बजे जब यह ट्रक पलटा, तो उस पर कुल 16 लोग सवार थे।

हादसे में जिंदा बचे 3 लोगों की हालत गंभीर है, उन्हें जालना के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में जिंदा बचे लोगों में एक 5 साल की बच्ची शामिल है। सभी मृतक मध्य प्रदेश के खरगोन के रहने वाले थे, जो हाईवे पर मजदूरी करने के लिए महाराष्ट्र आए थे।

जिस हाईवे पर हादसा हुआ, उसका नाम 'हिंदू हृदय सम्राट बाला साहेब समृद्धि हाईवे' है। पुलिस के मुताबिक, हाईवे के ताडेगांव-दसरबीड सेक्शन से गुजरते वक्त ट्रक की रफ्तार तेज थी और उस पर लोड भी ज्यादा था, इसलिए वह बेकाबू होकर पलट गया। ट्रक पलटने के बाद सरिए के नीचे दबने से 8 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि 5 लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई।

दुर्घटना में जिंदा बचे एक मजदूर ने बताया कि सड़क पर पानी था और पीछे से आ रही एक बस को साइड देते समय ट्रक नंबर MH 11 CH 3728 का एक टायर कीचड़ में फंस गया। रफ्तार तेज होने के कारण ट्रक पलट गया। ट्रक पर छोटे-छोटे लोहे के कई हजार टुकड़े थे। गाड़ी पलटते ही सभी 16 लोग इसके नीचे दब गए। इसमें से जो उपरी हिस्से में थे, वे जान बचाने में कामयाब रहे और जो निचले हिस्से में थे, वे दबकर मर गए।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

हिज्ब के हिट स्क्वॉड के आतंकी को साथी समेत ढेर कर दिया सुरक्षाबलों ने