Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

UP में भीषण सड़क हादसे में 4 श्रद्धालुओं की मौके पर मौत, 3 दर्जन के करीब घायल

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 24 जुलाई 2021 (08:49 IST)
मुख्‍य बिंदु
  • उत्तरप्रदेश में भीषण सड़क हादसा
  • 4 श्रद्धालुओं की मौके पर मौत
  • गुरु पूर्णिमा पर मंदिर जा रहे थे
बाराबंकी। उत्तरप्रदेश के बाराबंकी में शुक्रवार रात हुए भीषण सड़क हादसे ने सभी को दहला दिया। तेज रफ्तार ट्रक ने यहां एक श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली में जबर्दस्त टक्कर मार दी जिससे ट्रैक्टर-ट्राली मौके पर ही पलट गई और हादसे में 4 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई और 3 दर्जन के करीब श्रद्धालु घायल हो गए हैं और इनमें कई की हालत गंभीर है। इनमें में कई महिलाएं भी शामिल हैं। ट्रक का ड्राइवर भी हादसे के बाद ट्रक में बुरी तरह फंस गया जिसे जेसीबी की मदद से बाहर निकलवाया जा सका।

 
प्राप्त जानकारी के अनुसार यह हादसा देवा थाना क्षेत्र के बदरुद्दीन गांव के पास हुआ, जहां श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्राली सीतापुर जिले से बाराबंकी के मंजीठा में स्थित नाग देवता के मंदिर जा रही थी। गुरु पूर्णिमा के मौके पर ये सभी श्रद्धालु मंदिर के दर्शन के लिए जा रहे थे। तभी रास्ते में एक तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली में जबरदस्त टक्कर मार दी और इससे 4 श्रद्धालुओं की मौके पर मौत हो गई और 3 दर्जन श्रद्धालु घायल हो गए। इनमें कई महिलाएं भी शामिल हैं।
 
पुलिस अधीक्षक (बाराबंकी) यमुना प्रसाद ने बताया कि इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हुए हैं। जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए देवा सीएचसी लाया गया है। इनमें कई की हालत गंभीर है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

गोवा में भारी बारिश के बाद भूस्खलन से पटरी से उतरी ट्रेन