Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मॉडल का सरेराह स्कर्ट खींचा, कहा- इसके नीचे क्या है

इंदौर में एक और शर्मनाक घटना

webdunia
सोमवार, 23 अप्रैल 2018 (13:09 IST)
इंदौर। खुद को मॉडल बताने वाली युवती ने ट्विटर पर आरोप लगाया है कि यहां राह चलते  दो शोहदों ने उसका स्कर्ट खींचने की कोशिश के साथ उस पर अश्लील टिप्पणी की। युवती  के ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर आने के बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह  चौहान ने पुलिस और प्रशासन को मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।


युवती ने रविवार, 22 अप्रैल को ट्वीट किया कि दो लड़कों ने मेरा स्कर्ट खींचने की  कोशिश की और कहा- दिखाओ, इसके नीचे क्या है? ट्वीट के मुताबिक यह कथित घटना रविवार की है, जब युवती अपने स्कूटर से शहर की एक व्यस्त सड़क से गुजर  रही थी।
 
युवती ने अपने ट्वीट में कहा कि उसने दोनों लड़कों को रोकने की कोशिश की लेकिन वह  अपनी गाड़ी से संतुलन खो बैठी और नीचे ​गिरकर दुर्घटना की शिकार हो गई। उसने इस  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने छिले हुए घुटने की फोटो भी पोस्ट की है।बाद में युवती ने ट्विटर पर मीडिया से अनुरोध किया कि उसका नाम गुप्त रखा जाए।
 
webdunia

बहरहाल, युवती के ट्वीट को हजारों लोगों ने सोशल मीडिया पर साझा किया और महिलाओं  की सुरक्षा को लेकर बहस तेज हो गई। इस बीच मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह  चौहान ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर युवती के ट्वीट को साझा करते हुए लिखा  कि उसके साथ की गई हरकत 'शर्मनाक' है। मुख्यमंत्री ने प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) और इंदौर के जिलाधिकारी को ट्विटर  पर ही निर्देश दिए कि मामले के आरोपियों को जल्द से जल्द ढूंढकर उनके खिलाफ ​उचित  कदम उठाए जाएं।
 
इंदौर के पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणचारी मिश्रा ने बताया कि युवती के  ट्वीट की जानकारी मिलने पर मैंने तुरंत ट्वीट कर उसकी यथासंभव मदद की पेशकश की  थी। लेकिन उसकी ओर से किसी पुलिस थाने में अब तक न तो कोई शिकायत दर्ज कराई  गई है, न ही उसने हमसे किसी तरह का संपर्क किया है। उन्होंने कहा कि युवती से संपर्क  होते ही मामले में उचित कदम उठाए जाएंगे। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

नरेन्द्र मोदी का अचानक चीन का दौरा एक साहसिक कदम