जबलपुर के लिए कमलनाथ सरकार ने खोला खजाना, 1,000 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों की सौगात

विशेष प्रतिनिधि

शनिवार, 16 फ़रवरी 2019 (17:40 IST)
भोपाल। जबलपुर में पहली बार हुई कमलनाथ कैबिनेट की बैठक में जबलपुर की तस्वीर बदलने के लिए सौगातों का पिटारा खोल दिया गया। कैबिनेट ने शहर के लिए कई विकास कार्यों के प्रस्तावों को अपनी मंजूरी दी।
 
शक्ति भवन में मुख्यमंत्री कमलनाथ की अध्यक्षता में हुई बैठक में जबलपुर को 1,000 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों की सौगात दी गई। बैठक के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि सरकार जबलपुर के उपेक्षित इतिहास को बदल देगी, वहीं मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में किसानों की कर्जमाफी की प्रक्रिया जारी है और 3 मार्च तक 25 लाख किसानों का कर्जा माफ किया जाएगा।
 
कमलनाथ कैबिनेट ने भिटौली में टेक्सटाइल पार्क की स्थापना, नर्मदा नदी पर ग्वारीघाट से मंगेर तक केबल स्टे ब्रिज और जिला अस्पताल को 50 करोड़ की लागत से 500 बिस्तरों के अस्पताल में बदलने के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी।
कमलनाथ कैबिनेट ने पुलवामा शहीदों को दी श्रद्धांजलि : जबलपुर में पहली बार हुई कमलनाथ कैबिनेट की बैठक में पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। कैबिनेट की बैठक शुरू होते ही पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। मुख्यमंत्री समेत सभी मंत्रियों ने 2 मिनट का मौन रखकर जवानों को श्रद्धांजलि दी।
 
बैठक के बाद मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि ये समय राजनीति करने का नहीं है और आतंकियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के लिए सब लोग एकजुट हैं और सभी सरकार के हर कदम के साथ हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख राजौरी में विस्फोट में सेना के अधिकारी शहीद, एक जवान घायल