कराटे खिलाड़ी के यौन उत्पीड़न पर पुलिसकर्मी गिरफ्तार

शनिवार, 7 अप्रैल 2018 (15:03 IST)
चंडीगढ़। रोहतक में एक ऑटोरिक्शा में राष्ट्रीय स्तर की एक महिला कराटे खिलाड़ी के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न करने के मामले में हरियाणा पुलिस के एक ट्रैफिक कांस्टेबल को गिरफ्तार किया गया है और उसे निलंबित कर दिया गया है।
 
 
पुलिस ने शनिवार को बताया कि 21 वर्षीय खिलाड़ी ने शुक्रवार को एक शिकायत में आरोप लगाया है कि पुलिसकर्मी ने उसे उस समय परेशान किया, जब वह गुरुवार शाम को अपनी कराटे क्लास के बाद ऑटोरिक्शा से घर जा रही थी।
 
उसने आरोप लगाया कि वर्दी पहने कांस्टेबल उसी वाहन में सवार हुआ और उसे परेशान करना शुरू कर दिया। इस पर आत्मरक्षार्थ लड़की ने कांस्टेबल पर हमला कर दिया और ऑटो चालक से वाहन महिला थाना ले जाने को कहा। खिलाड़ी ने यह भी आरोप लगाया कि वरिष्ठ महिला पुलिस कर्मचारियों ने उसकी मदद नहीं की लेकिन कहा कि वे कांस्टेबल को सजा देंगी।
 
हालांकि रोहतक के एसपी पंकज नैन के संज्ञान में मामला आने के बाद तत्काल एफआईआर दर्ज की गई और गलती करने वाली महिला कांस्टेबल का तबादला पुलिस लाइंस कर दिया गया।
 
रोहतक के डीसीपी (शहर) रमेश कुमार ने शनिवार को फोन पर बताया कि ऑटोरिक्शा में महिला को परेशान करने पर कांस्टेबल यासिन के खिलाफ संबंधित प्रावधानों में मामला दर्ज किया गया है। उसे निलंबित कर दिया गया है और गिरफ्तार कर लिया गया है। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख मध्यप्रदेश : सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत, 5 घायल