Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Karnataka : प्री-वेडिंग शूट के लिए गए जोड़े के साथ दर्दनाक हादसा

webdunia
मंगलवार, 10 नवंबर 2020 (16:57 IST)
बेंगलुरु। कर्नाटक के मैसुरु जिले के तालाकड में विवाह-पूर्व फोटोशूट के दौरान हुई दुर्घटना में कावेरी नदी में डूबने से 28 वर्षीय युवक और उसकी मंगेतर की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।
 
यह हादसा सोमवार को तब हुआ जब एक डोंगी (एक प्रकार की गोल नौका) में सवार 20 वर्षीय युवती तस्वीर खिंचवाने के दौरान संतुलन बिगड़ने पर नदी में गिर गई। युवती को बचाने की कोशिश में युवक की भी मौत हो गई।
पुलिस के मुताबिक ठेकेदार चंद्रू और शशिकला की इस महीने के अंत में शादी होने वाली थी। वे अपने रिश्तेदारों और फोटोग्राफरों के साथ विवाह-पूर्व फोटोशूट (pre wedding photo shoo) के लिए मुडुकुथोरे में मल्लिकार्जुन स्वामी मंदिर गए थे।
 
वहां से लौटते समय उन्होंने तालाकाडु में डोंगी पर कावेरी नदी में कुछ तस्वीरें खिंचवाने का फैसला किया। वहां वे चंद्रू के दोस्त के साथ डोंगी में सवार हो गए।
नदी के बीच में शशिकला कथित तौर पर डोंगी में खड़ी हो गई और इसी दौरान संतुलन बिगड़ने से नदी में गिर गई। चंद्रू भी उसे बचाने के लिए नदी में कूद गया। पुलिस ने कहा कि दोनों ही तैरना नहीं जानते थे और डूब गए।
 
डोंगी चालक किसी तरह सुरक्षित किनारे लौट आया जबकि वहां मौजूद कुछ अन्य लोगों ने चंद्रू के दोस्त को किसी तरह बचा लिया। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Live Update : मध्यप्रदेश में चला शिवराज का जादू