Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

CRPF जवान ने की आत्महत्या, 2 आतंकी हथियारों संग जिंदा पकड़े गए

webdunia
webdunia

सुरेश एस डुग्गर

सोमवार, 8 नवंबर 2021 (14:45 IST)
जम्मू। कश्मीर में केरिपुब के एक जवान ने अपने आपको गोली मारकर आत्महत्या कर ली है जबकि लश्करे तैयबा और टीआरएफ के 2 आतंकियों को हथियारों संग पकड़ा है। पुलवामा के लेथपोरा में स्थित सीआरपीएफ कैंप में तैनात एक जवान ने आज सोमवार को अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली। गंभीर अवस्था में उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, परंतु डॉक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर मौत के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है।
 
लेथपोरा पुलवामा में स्थित 185 बटालियन के कैंप में तैनात जवान की पहचान भूपेंद्र सिंह निवासी भरतपुर (राजस्थान) के रूप में हुई है। सूत्रों ने बताया कि आज सुबह जब शिविर में अचानक गोली की आवाज गूंजी तो वहां अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया। सीआरपीएफ जवानों को पहले तो लगा कि आतंकी ने उनके किसी जवान पर गोली दागी है, परंतु जब वे उस तरफ पहुंचे, जहां से उन्होंने गोली की आवाज सुनी तो उन्होंने देखा कि उनका एक जवान खून से लथपथ जमीन पर गिरा हुआ है। उसके हाथ में सर्विस राइफल देखा यह स्पष्ट हो गया कि जवान को लगी गोली उसी की सर्विस राइफल से चली है।
 
इस बीच अनंतनाग के वहादान इलाके और पुलवामा से सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के दूसरे धड़े द रजिस्टेंस फ्रंट के 2 सक्रिय आतंकियों को गिरफ्तार किया है। अनंतनाग से गिरफ्तार आतंकवादी की पहचान हाफिज अब्दुल्ला मलिक निवासी गंजीपोरा के रूप में हुई है जबकि पुलवामा से गिरफ्तार आतंकी की पहचान सरवीर मीर के तौर पर हुई है। मौके पर सुरक्षाबलों ने जहां उसके कब्जे से 1 पिस्तौल और उसके 7 राउंड बरामद किए। बाद में उसके बताए ठिकाने से 1 एके-47, 2 मैगजीन, 40 राउंड भी बरामद किए।(फ़ाइल चित्र)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

समीर वानखेड़े क‍ी साली के ड्रग्स कनेक्शन पर बवाल, NCB अफसर का नवाब मलिक को जवाब...