Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कुणाल कामरा ने इंडिगो एयरलाइंस को भेजा नोटिस, मांगा 25 लाख का हर्जाना, यात्रा प्रतिबंध हटाने की मांग

webdunia
शनिवार, 1 फ़रवरी 2020 (15:53 IST)
नई दिल्ली। मुंबई-लखनऊ उड़ान में पत्रकार अर्णब गोस्वामी को परेशान करने के लिए इंडिगो द्वारा हास्य कलाकार कुणाल कामरा पर छह महीने के लिए रोक लगाए जाने के कुछ दिनों बाद कामरा ने एयरलाइन को कानूनी नोटिस भेजा है। कामरा ने एयरलाइन को नोटिस भेजकर उन पर लगे छह महीने के यात्रा प्रतिबंध को हटाने, बिना शर्त माफी मांगने और 25 लाख रुपए के हर्जाने की मांग की है।
 
एयरलाइन को यह नोटिस शुक्रवार को भेजा गया है जिसमें कामरा के वकील ने एयरलाइन से कहा, 'उसके मुवक्किल को मानसिक पीड़ा और व्यथा’ पहुंचाने और इसके साथ ही भारत और विदेश में उनके प्रस्तावित कार्यक्रमों के रद्द होने से हुए नुकसान की भरपाई के लिए उन्हें 25 लाख रुपए के हर्जाने का भुगतान करे।'
 
उन्होंने कहा कि एयरलाइन की यह कार्रवाई पूरी तरह से अवैध, मनमानी और डीजीसीए सीएआर (विनियमों) के खिलाफ है। हालांकि इंडिगो ने नोटिस संबंधी सवाल पर चुप्पी साध रखी है।
 
गौरतलब है कि मंगलवार को इंडिगो की मुंबई-लखनऊ उड़ान में पत्रकार अर्णब गोस्वामी को परेशान करने के लिए कामरा पर एयरलाइन ने 6 महीने की रोक लगा दी थी। स्पाइसजेट, गोएयर और एयर इंडिया ने भी बिना किसी अवधि को निर्दिष्ट किए कामरा पर इस तरह का प्रतिबंध लगा दिया था।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

जनवरी में बढ़ा GST संग्रह 1.10 लाख करोड़ रुपए के पार