आतंकवाद को करारा तमाचा, शहीद औरंगजेब के दोनों भाई सेना में हुए शामिल

मंगलवार, 23 जुलाई 2019 (12:19 IST)
जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में भारतीय सेना के शहीद जवान औरंगजेब के परिवार की ओर से आतंकवाद को करारा तमाचा लगा है। अब शहीद औरंगजेब के दोनों भाई भी सोमवार को सेना में शामिल हो गए हैं। गर्व के इन क्षणों में शहीद औरंगजेब के पिता ने कहा कि अपने एक बेटे की शहादत का बदला लेने के लिए मैंने दो बेटों को सेना में भेजा है।

खबरों के मुताबि‍क, भारतीय सेना के शहीद जवान औरंगजेब के दो भाई मोहम्मद शाबिर और मोहम्मद तारिक  अपने भाई की शहादत का बदला लेने के लिए भारतीय सेना में शामिल हो गए। औरंगजेब के परिवार के लिए यह दिन यादगार बन गया।

पिता मोहम्मद हनीफ ने कहा कि उन्होंने अपने एक बेटे की शहादत का बदला लेने के लिए दो बेटों को सेना में भेजा है। शहीद औरंगजेब के दोनों भाई का मार्च माह में पुंछ के सूरनकोट में हुई भर्ती रैली में चयन हुआ है। पिता ने कहा कि जब तक उनके बेटे के हत्यारे सारे आतंकवादी खत्म नहीं हो जाते उनको चैन नहीं मिलेगा।

गौरतलब है कि औरंगजेब ईद मनाने के लिए अपने गांव जा रहे थे। इसी दौरान पुलवामा के कालम्पोरा से आतंकियों ने उनका अपहरण कर लिया था। पुलिस और सेना के संयुक्त दल ने औरंगजेब का शव कालम्पोरा से करीब 10 किलोमीटर दूर गुस्सु गांव में बरामद किया था। जांबाज औरंगजेब ने कई बड़े ऑपरेशनों को अंजाम दिया था। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख ट्रंप ने इमरान से बांटा दर्द, आपसे ज्यादा बुरा व्यवहार तो मेरे साथ हुआ