Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

लव जिहाद मामले में अमरावती पुलिस पर भड़कीं सांसद नवनीत राणा, कहा- मामले को दबाया जा रहा है

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 7 सितम्बर 2022 (13:54 IST)
मुंबई। कुछ समय पूर्व हनुमान चालीसा के मुद्दे पर शिवसेना से टकराने को लेकर सुर्खियों में रहीं अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने बुधवार को एक अंतरधार्मिक शादी के मामले में पुलिस थाने में जमकर हंगामा किया। सांसद राणा का आरोप है कि पुलिस लव जिहाद के मामले को दबाने की कोशिश कर रही है। 
 
सांसद राणा ने कहा कि लड़की काफी समय लापता है, पुलिस इस मामले में कोई जवाब नहीं दे रही है। पुलिस इस मामले में उचित कार्रवाई नहीं कर रही है। पुलिस सवालों का जवाब देने के बजाय उनका ही फोन रिकॉर्ड कर रही है। राणा ने पुलिस अधिकारी पर भड़कते हुए सवाल किया कि उन्हें एक जनप्रतिनिधि का फोन रिकॉर्ड करने का अधिकार किसने दिया? 
 
लड़की के परिजनों के साथ थाने पहुंची राणा : राणा के मुताबिक लड़की के परिवार वाले लगातार आरोप लगा रहे हैं कि उनकी बेटी को अगवा किया गया है। चूंकि पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही थी, इसलिए वे मदद के लिए नवनीत राणा के घर पहुंचे। इसके बाद राणा ने पुलिस अधिकारियों से फोन कर इस मामले में जानकारी मांगी तो कोई संतोषजनक उत्तर नहीं मिला। इसके बाद राणा लड़की के परिजनों के साथ पुलिस थाने पहुंच गईं। 
 
सांसद राणा ने कहा कि अमरावती में आए दिन इस तरह की घटनाएं हो रही हैं। 15-17 साल की लड़कियों को अगवा कर लिया जाता है और फिर उनके साथ अत्याचार होता है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

भारत जोड़ो यात्रा : असम के सीएम ने राहुल को क्यों दी पाकिस्तान जाने की सलाह?