NDMC ने तोड़ा मोहल्ला क्लिनिक, सीएम केजरीवाल को आया गुस्सा

शुक्रवार, 12 अप्रैल 2019 (09:09 IST)
नई दिल्ली। आप सरकार द्वारा करोलबाग में बनाए गए एक ‘नव-निर्मित’ मोहल्ला क्लिनिक में गुरुवार को भाजपा के नेतृत्व वाले उत्तरी नगर निगम द्वारा की गई तोड़फोड़ को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की। दिल्ली में 12 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले उत्तरी दिल्ली नगर निगम की यह कार्रवाई सामने आई है।
 
उत्तरी दिल्ली के मेयर आदेश गुप्ता ने दावा किया करोलबाग में हर दयाल सिंह रोड पर क्लिनिक का निर्माण बिना किसी अनापत्ति प्रमाण पत्र किया जा रहा था जिस वजह से कार्रवाई की गई।
 
अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए मुख्यमंत्री केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'दिल्ली में जब लोग मतदान करने के लिए निकले तो उन्हें यह याद रखना चाहिए। दिल्ली सरकार ने यह मोहल्ला क्लिनिक बनाया था। भाजपा की अगुवाई वाली एमसीडी ने आज इसे ध्वस्त कर दिया।' उन्होंने सरकार के एक वरिष्ठ अधिकारी के ट्वीट को भी साझा किया। इसमें अधिकारी ने क्षतिग्रस्त क्लिनिक की तस्वीरें साझा की है।
 
दिल्ली सरकार के एक अन्य वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि दिल्ली सरकार के पीडब्ल्यूडी विभाग ने प्रसाद नगर थाने में एक शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस उपायुक्त (मध्य) मंदीप सिंह रंधावा ने पुष्टि की है कि उन्हें इस सिलसिले में एक शिकायत मिली है। हालांकि, कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री मामले में निराधार आरोप लगा रहे हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख पाकिस्तान ने पुलवामा डोजियर में और सवाल जोड़े