नोएडा में पिलर से टकराई एपीजे स्कूल की बस, 12 से ज्यादा बच्चे घायल

शनिवार, 17 नवंबर 2018 (15:53 IST)
नोएडा। दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर 16 में शनिवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ। सेक्टर-16ए स्थित एपीजे स्कूल की बस सुबह-सुबह दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जानकारी के मुताबिक, हादसे में 12 से ज्यादा बच्चे घायल हुए हैं जबकि बस के ड्राइवर को गंभीर चोटे लगी हैं। जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायल बच्चों और ड्राइवर को नोएडा के सेक्टर-26 स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 
 
बताया जा रहा है कि बस तेज रफ्तार में रंजनीगंधा अंडरपास से सुबह बच्चों को लेकर स्कूल की तरफ आ रही थी। अंडर पास पर भारी मात्रा में बालू रेत पड़ी हुई थी। तेज रफ्तार होने के कारण ड्राइवर का बस से संतुलन बिगड़ा और बस एक पिलर से जा टकराई। ये टक्कर इतनी तेज थी कि बस के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे के बाद ड्राइवर बुरी तरह घायल हो गया, जिसे गंभीर अवस्था में कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि प्राथमिक उपचार के बाद कुछ बच्चों के घर भेज दिया गया है।
 
 
वहीं, एपीजे स्कूल प्रशासन का कहना है कि यह सड़क हादसा नोएडा अथॉरिटी की लापरवाही के चलते हुआ है। उनका कहना है कि सड़क पर काफी बिल्डिंग मैटिरयल (बदरपुर) पड़ा था, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है। उन्होंने बताया कि रूट नंबर एस-3 की बस सेक्टर 55, 56, 11, 12 और 22 सेक्टर को कवर करती है।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING