Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अब पूर्व एसपीओ, उसकी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी आतंकियों ने

webdunia
webdunia

सुरेश एस डुग्गर

सोमवार, 28 जून 2021 (11:03 IST)
जम्मू। आतंकियों ने अब पुलवामा जिले के हरिपरिगाम गांव में जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक पूर्व विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ), उनकी पत्नी तथा बेटी की रविवार रात को उनके घर में गोली मारकर हत्या कर दी। कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि अवंतीपोरा के हरिपरिगाम के एसपीओ फैयाज अहमद के घर में घुसकर आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग की।

webdunia

इस आतंकी घटना में उन्हें फैयाज अहमद, उनकी पत्नी और बेटी के साथ गंभीर चोटें आईं। पुलवामा के अवंतीपोरा में एक अस्पताल में तीनों को भर्ती कराया गया, जहां पूर्व एसपीओ और पत्नी ने दम तोड़ दिया। बेटी को श्रीनगर इलाज के लिए भेजा गया, जहां उसने आज तड़के दम तोड़ दिया। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। आतंकियों की तलाश जारी है।

 
पुलिस के अनुसार जिले के अवंतीपोरा इलाके के हरिपरिगाम में रात करीब 11 बजे उग्रवादी एसपीओ फैयाज अहमद के घर में घुसे और परिवार पर गोलियां चला दीं। उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां एसपीओ और उनकी पत्नी राजा बेगम ने दम तोड़ दिया। उनकी बेटी राफिया को इलाज के लिए श्रीनगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, पर डॉक्टर उसे भी नहीं बचा पाए।

 
जानकारी के लिए इससे पहले श्रनिवार 27 जून को श्रीनगर के बरबरशाह इलाके में शनिवार को सुरक्षा बलों पर किए गए ग्रेनेड हमले में 1 नागरिक की मौत हो गई थी जबकि 3 अन्य घायल हो गए। हमले के बाद आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान चलाया गया लेकिन आतंकियों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा, जबकि मंगलवार को भी सीआईडी इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। यह घटना नौगाम इलाके में हुई। नौगाम थाना क्षेत्र के कनिपोरा में आतंकवादियों ने इंस्पेक्टर परवेज अहमद डार को उनके घर के पास 3 गोलियां मारी थीं। हमले के वक्त परवेज नमाज अदा कर घर लौट रहे थे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

देश में धीमी पड़ी कोरोना की रफ्तार, वैक्सीनेशन में भारत ने अमेरिका को पछाड़ा