Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पद्म श्री से सम्मानित बीमार हस्ती से ICU में करवाया नृत्य, वायरल हुआ वीडियो

हमें फॉलो करें webdunia
शुक्रवार, 2 सितम्बर 2022 (08:26 IST)
भुवनेश्वर। ओडिशा के परजा आदिवासी समुदाय के सदस्यों ने उस महिला सामाजिक कार्यकर्ता के खिलाफ कार्रवाई की गुरुवार को मांग की, जिसने पद्म श्री से सम्मानित कमला पुजारी को अस्पताल के ICU में नृत्य करने के लिए पर मजबूर किया। सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल हुआ है।
 
सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसमें 70 साल की महिला को सरकारी अस्पताल के आईसीयू में नृत्य करते हुए देखा जा सकता है। सामाजिक कार्यकर्ता भी उनके साथ नृत्य करती हुई नजर आ रही हैं और पृष्ठभूमि में एक गाने की आवाज सुनायी दे रही है।
 
पुजारी ने कोरापुट जिले में समाचार चैनलों से कहा कि मैं नृत्यु नहीं करना चाहती थी लेकिन मुझे इसके लिए बाध्य किया गया। मैंने बार-बार मना किया लेकिन उन्होंने (सामाजिक कायकर्ता ने) मेरी नहीं सुनी। मुझे नृत्य करना पड़ा। मैं बीमार और थकी थी।
 
आदिवासी समुदाय के एसोसिएशन पराजा समाज के अध्यक्ष हरीश मुदुली ने कोरापुट में कहा कि यदि सरकार सामाजिक कार्यकर्ता ममता बेहेरा के विरूद्ध कार्रवाई करने में विफल रहती है तो उसके सदस्य सड़कों पर उतरेंगे।
 
पुजारी को 2019 में पद्म श्री से सम्मानित किया गया था। वह गुर्दे की बीमारी के कारण एससीबी मेडकिल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती थीं। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सुदर्शन पाटनायक ने सैंड आर्ट से किया INS विक्रांत का स्वागत (Live Updates)