Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

हिमाचल के पेंटर ने पंजाब में जीती ढाई करोड़ रुपए की लॉटरी

webdunia
सोमवार, 11 नवंबर 2019 (12:42 IST)
चंडीगढ़। हिमाचल प्रदेश के उना जिले के एक गांव चुरूरू के पेंटर संजीव कुमार के जीवन में पंजाब की लाटरी, पंजाब राज्य मां लक्ष्मी दिवाली पूजा बंपर 2019, खुशियों की बहार ला दी है। कुमार की ढाई करोड़ रुपए की लॉटरी लगी है। एक लड़के और एक लड़की के पिता कुमार ने कहा कि वह पेंटर, प्लम्बर और इलेक्ट्रिशयन के रूप में काम करता है।

उसने बताया कि वह चंडीगढ़ के पीजीआईएमईआर से जब लौट रहा था तब उसने नांगल बस स्टैंड के समीप एक लॉटरी स्टॉल से 1000 रुपए के दो टिकट खरीदे थे। उनमें से एक में जैकपॉट लग गया। वह तब अपने बेटे के मेडिकल चेक अप के लिए पीजीआईएमईआर गया था।

कुमार की ओर से रविवार को यहां जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि उसे आशा है कि लॉटरी की यह रकम उसकी जिंदगी में वित्तीय समस्याएं दूर कर उजियारा लाएगी। अपनी भावी योजना की चर्चा करते हुए उसने कहा कि वह यह पैसा अपने बच्चों की पढ़ाई पर खर्च करेगा।

कुमार घर में आजीविका कमाने वाले एकमात्र सदस्य हैं। उसने पुरस्कार की इस राशि पर दावे के लिए पंजाब सरकार के राज्य लॉटरी विभाग में दस्तावेज सौंपे हैं। विभाग ने यथाशीघ्र यह राशि जारी करने का आश्वासन दिया है। इस लॉटरी लुधियाना में एक नवंबर को निकली थी।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

क्या बेशकीमती जेवरातों के साथ ताबूत में रखा ये शव कुवैत के सबसे अमीर व्यक्ति का है... जानिए सच...