पुलिसकर्मियों ने जीत लिया दिल, कंधे पर महिला को लेकर पहुंचे अस्पताल, वीडियो वायरल

अवनीश कुमार

बुधवार, 5 दिसंबर 2018 (22:06 IST)
बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा में पुलिस का एक ऐसा वायरल वीडियो सामने आया है जिसे देख कर सोशल मीडिया पर उत्तर प्रदेश पुलिस के इन जवानों की तारीफ पर तारीफ हो रही है। ऐसा होना लाजमी भी है।
 
उत्तर प्रदेश पुलिस के इन जवानों ने एंबुलेंस का इंतजार ना करते हुए अपने ही कंधों पर रखकर 3 किलोमीटर दूर अस्पताल ले जाकर आग से बुरी तरह झुलसी महिला को जीवनदान दिया है जिसका इलाज अभी भी अस्पताल में चल रहा है और कहीं ना कहीं डॉक्टरों के अनुसार वह खतरे से बाहर है।
 
इस वीडियो के आने के बाद से उच्च अधिकारियों ने भी इन चारों पुलिस के जवानों को शाबाशी देते हुए प्रशस्ति पत्र भी जारी किया है। मिली जानकारी के अनुसार बांदा जनपद के नरैनी थाना क्षेत्र के बलदूपुरवा गांव के एक घर मे अकेली महिला बिसुनिया जल गई थी जिस पर परिजनों ने एम्बुलेंस को फ़ोन किया व पुलिस को भी सूचना दी।
 
सूचना पर एम्बुलेंस काफी देर तक नहीं पहुंची लेकिन पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए। कुछ देर एम्बुलेंस का इंतजार करने के बाद पुलिस के 4 जवानों ने उसे एक चारपाई में लादकर 3 किमी दूर तक पैदल लाए और बाद में उसे नरैनी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।
 
इस दौरान किसी ने यह वीडियो अपने मोबाइल में बना लिया और अब यह वीडियो वायरल हो रहा है। जली महिला अभी भी जिला अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती है, जहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं लेकिन पुलिस के इस नेकनीयती का वीडियो लोगों तक पहुंचने के बाद लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं। साथ ही साथ इन नेक दिल जवानों को तहे दिल से शुक्रिया भी अदा कर रहे हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING