मध्यप्रदेश के मंत्री की बहू ने की खुदकुशी

कीर्ति राजेश चौरसिया

शनिवार, 17 मार्च 2018 (19:40 IST)
भोपाल। मप्र सरकार में लोक निर्माण मंत्री रामपालसिंह की बहू ने शुक्रवार रात फांसी लगाकर जान दे दी। बहू प्रीति ने यह कदम पति की दूसरी शादी होने की जानकारी लगने के बाद उठाया। प्रीति मंत्री रामपाल के दूसरे बेटे की पत्नी थी। उदयपुरा पुलिस मामले की जांच कर रही है।


मिली जानकारी अनुसार मृतका रायसेन के उदयपुरा निवासी प्रीति रघुवंशी है। मंत्री रामपाल के दूसरे बेटे गिरिजेश प्रताप सिंह ने प्रीति से 2017 में भोपाल स्थित आर्य समाज मंदिर शादी की थी। मंत्री रामपाल सिंह और उनका परिवार इस शादी से खुश नहीं था।

परिवार की नाराजगी के बाद गिरितेश और प्रीति में थोड़ी दूरी आ गई थी। प्रीति और गिरितेश का घर आमने-सामने है, ऐसे में वे दोनों अपने-अपने घर पर रह रहे थे। परिवार गिरितेश की दूसरी शादी की तैयारी कर रहा था। हाल ही में इसकी जानकारी प्रीति को लगी तो वह डिप्रेशन में चली गई थी।

शुक्रवार रात खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में सोने चली गई। सुबह परिजन उसे उठाने गए तो वह फंसे पर लटकी मिली। जानकारी के बाद मौके पर पहुंची उदयपुरा पुलिस को प्रीति का एक सुसाइड नोट भी मिला है। प्रीति ने सुसाइड नोट में अपनी गलती के लिए अपने परिजनों से माफी मांगी है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख चुनावी रंजिश के चलते हुई थी पत्रकार की हत्या