Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

राजनीति के 'राखी सावंत' हैं नवजोत सिद्धू, आप नेता राघव चड्ढा का कांग्रेस नेता पर तगड़ा प्रहार

हमें फॉलो करें webdunia
शुक्रवार, 17 सितम्बर 2021 (17:34 IST)
चंडीगढ़। पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। इस बीच आम आदमी पार्टी विधायक राघव चड्ढा ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर तगड़ा प्रहार करते हुए उन्‍हें राजनीति का 'राखी सावंत' बता दिया।

दरअसल, राघव चड्ढा ने सिद्धू के उस ट्वीट का जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था। सिद्धू ने एक वीडियो ट्वीट कर कहा था कि अरविंद केजरीवाल सरकार ने कृषि कानूनों के तहत प्राइवेट मंडी को नोटिफाई किया। बाद में अलग सेशन बुलाकर केजरीवाल सरकार ने ड्रामा किया, ये सिर्फ दिखावा कर रहे हैं।
webdunia

सिद्धू के इन आरोपों को जवाब देते हुए राघव चड्ढा ने कहा कि वो (सिद्धू) अचानक ऐसे समय में केजरीवाल पर आरोप लगा रहे हैं। राघव चड्ढा ने ने कहा कि 'पंजाब की राजनीति की राखी सावंत, नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस आलाकमान से डांट पड़ी है। क्‍योंकि वे लगातार मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ बयान दे रहे थे। ऐसे में अब वह अरविंद केजरीवाल के पीछे पड़े हैं। कल तक इंतजार करिए, वह फिर कैप्‍टन के खिलाफ बयान देंगे।

पंजाब कांग्रेस चीफ नवजोत सिंह सिद्धू ने बुधवार को कहा था केंद्र सरकार के द्वारा बनाए गए कृषि के तीन काले कानूनों की नींव बादलों (शिरोमणि अकाली दल) ने रखी थी। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि अकाली दल के ब्लूप्रिंट से दिशानिर्देश लेकर केंद्र की मोदी सरकार ने ये तीनों काले कानून बनाए।

चड्ढा ने कहा कि मुद्दा जरूरी हो या नहीं नवजोत सिंह सिद्धू को अपने बेतुके बयानों से सुर्खियों में रहने की आदत हो गई है। गौरतलब है कि पिछले लंबे समय से नवजोत सिंह सिद्धू अपनी बेतुकी बयानबाजी के कारण मीडिया में हंसी का पात्र बने हुए हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मधुमक्खी के छत्ते की अनुकृति आधारित ध्वनि-अवशोषक तकनीक विकसित