शादी का झांसा देकर तीन साल तक करता रहा गंदा काम

शनिवार, 27 जुलाई 2019 (12:36 IST)
श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में एक मैरिज वेबसाइट पर जान-पहचान होने के बाद दोस्ती हो जाने पर लगभग तीन वर्ष तक शादी करने का झांसा देकर एक युवती का यौन शोषण करने का मामला सामने आया है। 
 
पीड़ित युवती का आरोप है कि युवक उसे शादी कर लेने का झांसा देकर उसका यौन शोषण करता रहा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला थाना पुलिस के अनुसार पुरानी आबादी की निवासी 26 वर्षीय युवती ने दर्ज कराए मुकदमे में बताया कि वर्ष 2016 में उसने शादी के लिए एक मैरिज वेबसाइट पर अपना प्रोफाइल अपलोड किया था। इसके कुछ दिन बाद हरियाणा के पानीपत निवासी रवीन्द्र रावल उससे चैट करने लगा। दोनों में दोस्ती हो गई।
 
पुलिस के अनुसार युवती ने बताया कि रावल मुलाकात करने के लिए गंगानगर आने लगा। उसे अपने साथ पानीपत भी लेकर गया और अपने घरवालों से मिलवाया। उसके घर वाले उनकी शादी करने को सहमत थे।
 
पिछले तीन वर्ष से रवीन्द्र उसे शादी कर लेने का कहता रहा, लेकिन जब वह शादी के बारे में बात करती तो टाल देता था। इस दौरान उसने अनेक बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। युवती ने बताया कि रवीन्द्र ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया है। पुलिस ने धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और युवती का मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है। (वार्ता)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Live : पानी में फंसी महालक्ष्मी एक्सप्रेस, बचाव अभियान जारी