पीली साड़ी वाली अफसर ने अब हरी साड़ी में ढाया कहर, सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

विशेष प्रतिनिधि

शनिवार, 27 जुलाई 2019 (19:40 IST)
लखनऊ। लोकसभा चुनाव के समय पीली साड़ी में चुनाव ड्यूटी करने वाली रीना द्विवेदी एक बार फिर चर्चा में हैं। रीना का एक डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वे डांसर सपना चौधरी के गाने ‘तेरी आख्या का काजल’ पर डांस करती नजर आ रही हैं।
 
वायरल वीडियो में रानी ने गहरे हरे रंग की साड़ी पहनी है और वे सपना चौधरी की तरह डांस कर रही हैं। रीना ने खुद इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है जिसको अब तक हजारों की संख्या में लोग देख चुके हैं। वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा कि इसको किसी फंक्शन शूट किया गया है।
 
लोकसभा चुनाव के समय सुर्खियों में आई रीना द्विवेदी चुनाव के बाद भी सोशल मीडिया पर चर्चा के केंद्र में बनी हुई हैं। उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं जिसमें इस समय उनका मशूहर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के डांस स्टेप को फॉलो करती हुई दिखाई दे रही हैं।
 
वीडियो को वायरल होने के बाद अब फैंस इसे सपना चौधरी की छुट्टी करने वाला वीडियो बता रहे हैं। सोशल मीडिया की नई सनसनी बन रही रीना द्विवेदी एक सरकारी कर्मचारी हैं, जो पीडब्ल्यूडी में पदस्थ हैं। लोकसभा चुनाव के समय पीसी साड़ी में अपने ग्लैमरस अंदाज के चलते रीना ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख बीफ को सस्ता प्रोटीन बताने वाली योग गुरु इरा त्रिवेदी को दूरदर्शन ने हटाया, चेतन भगत पर लगा चुकी हैं यौन शोषण का आरोप