Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

राउत बोले, ऑक्सीजन की कमी की वजह से अपनों को खोने वाले लोग केंद्र को अदालत में ले जाएं

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 21 जुलाई 2021 (14:52 IST)
मुख्य बिंदु
  • शिवसेना सांसद संजय राउत ने खोला केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा
  • ऑक्सीजन की कमी की वजह से हुई मौत
  • संसद में दिए गए केंद्र के जवाब पर भरोसा नहीं
मुंबई। शिवसेना सांसद संजय राउत ने बुधवार को कहा कि कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन की कमी से अपने परिजनों को खो देने वाले लोगों को केंद्र सरकार को अदालत में ले जाना चाहिए। गौरतलब है कि केंद्र सरकार ने 1 दिन पहले ही राज्यसभा को एक प्रश्न के लिखित उत्तर में बताया कि कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के दौरान राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों की ओर से ऑक्सीजन की कमी की वजह से किसी की मृत्यु होने के संबंध में कोई विशेष जानकारी नहीं दी गई।

 
राउत ने सरकार के इस उत्तर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अनेक राज्यों में कई लोग ऑक्सीजन की कमी से मारे गए। जिन लोगों के रिश्तेदार ऑक्सीजन की कमी की वजह से मारे गए, उन्हें केंद्र सरकार को अदालत में ले जाना चाहिए। शिवसेना के राज्यसभा सदस्य ने बातचीत में सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार सच से भाग रही है। मुझे लगता है कि यह पेगासस (इसराइली स्पाईवेयर) का असर है। शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि यह पता लगाना होगा कि जिन लोगों के रिश्तेदारों की ऑक्सीजन की कमी की वजह से मृत्यु हुई, क्या वे इस मुद्दे पर संसद में दिए गए केंद्र के जवाब पर भरोसा करते हैं या नहीं?(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बच्चे नहीं होने पर सरकार नहीं दे पाती,बोले 9 बच्चों के पिता BJP विधायक,बड़ा सवाल,जनसंख्या नियंत्रण पर क्यों गंभीर नहीं राजनेता?