UP में स्‍कूल मैनेजर दे रहा था नकल के टिप्‍स, वीडियो वायरल, जांच के आदेश

बुधवार, 19 फ़रवरी 2020 (11:03 IST)
उत्‍तर प्रदेश के मऊ जिले में सोशल मीडिया पर एक सनसनीखेज वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक स्कूल मैनेजर बोर्ड की परीक्षा के दौरान किस तरह से नकल करें, इसके बारे में छात्रों को टिप्स दे रहा है। मामला सामने आने के बाद डीएम ने जांच के आदेश दिए हैं। गौरतलब है कि राज्‍य में बोर्ड की परीक्षाएं मंगलवार से शुरू हो गई हैं।

खबरों के मुताबिक, राज्‍य के मऊ जिले में मधुबन नगर पंचायत के वॉर्ड नंबर 12 में स्थित हरिवंश मेमोरियल इंटर कॉलेज का मैनेजर परीक्षा के दौरान किस तरह से नकल करें, इसके बारे में छात्रों को टिप्स देता दिखार्इ दे रहा है। ये सनसनीखेज वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में मैनेजर अपने स्कूल के छात्र और छात्राओं को परीक्षा से पहले यह कहता नजर आ रहा है कि नकल कैसे की जाए। वह इस बारे में टिप्‍स देते हुए कह रहा है कि मैं जिस भी स्कूल सेंटर में जा रहा हूं, वहां के स्कूल प्रिंसिपल से बात हो चुकी है।

मैनेजर का कहना है कि सभी छात्र एक-दूसरे की मदद से नकल कर सकते हैं, जिसको जो भी प्रश्न का उत्तर आ रहा है, वह अपना करने के बाद दूसरे छात्रों की मदद कर दे। इतना ही नहीं प्रबंधक का यहां तक कहना है कि पेपर अगर अच्छा नहीं गया तो कॉपी के अंदर 100, 200 रुपए डाल दें। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद डीएम ने जांच के आदेश दे दिए हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख ऑस्ट्रेलिया में 2 विमानों की टक्कर में 4 लोगों की मौत