Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

हनीट्रैप के आरोप में फंसाकर वैज्ञानिक को बनाया बंधक, 3 आरोपी गिरफ्तार

webdunia
सोमवार, 28 सितम्बर 2020 (18:08 IST)
नोएडा (उत्तरप्रदेश)। मसाज के नाम पर डीआरडीओ के एक वैज्ञानिक को मोहपाश (हनीट्रैप) में फंसा बदमाशों ने उसे बंधक बना लिया और परिजनों से फिरौती की मांग की। पुलिस ने बताया कि इस मामले में 1 महिला समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

अपर पुलिस आयुक्त लव कुमार ने बताया कि रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन (डीआरडीओ) में तैनात वैज्ञानिक अजय प्रताप ने मसाज के लिए इंटरनेट पर सर्च किया। उन्हें एक वेबसाइट से एक नंबर मिला। उस नंबर पर उनकी बातचीत एक महिला से हुई। महिला ने मसाज के नाम पर वैज्ञानिक को मोहपाश में फंसा लिया।

उन्होंने बताया कि शनिवार की शाम को महिला ने एक युवक को कार से वैज्ञानिक की सेक्टर-77 स्थित सोसाइटी के पास भेजा। वैज्ञानिक मसाज कराने के लिए युवक के साथ कार में वहां से निकल गए। कार चालक उन्हें सेक्टर-41 स्थित एक होटल में ले गया, जहां महिला समेत कई अन्य लोग पहले से मौजूद थे।

वैज्ञानिक के पहुंचते ही आरोपियों ने उन्हें बंधक बना लिया। शनिवार देर रात को वैज्ञानिक की पत्नी को फोन करके इन लोगों ने 10 लाख रुपए की मांग की। कुमार ने बताया कि रविवार को वैज्ञानिक की पत्नी की तरफ से इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद 6 दल बनाकर पुलिस ने वैज्ञानिक की तलाश में छापेमारी शुरू की।

अपर आयुक्त ने बताया कि रविवार देर रात घटना को अंजाम देने वाली सुनीता गुज्जर, दीपक और राकेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनके 2 साथी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि ये लोग मसाज की आड़ मे लोगों को मोहपाश में फंसाते हैं तथा उनके अश्लील वीडियो बनाकर उनसे तथा उनके परिजनों से मोटी रकम वसूलते हैं।
पूछताछ के दौरान कई अहम जानकारियां मिली हैं जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।गिरफ्तार महिला का संबंध एक राजनीतिक दल से भी बताया जा रहा है और कई अन्य सामाजिक संगठनों से भी उसके जुड़े होने की बात सामने आई है।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

IPL 2020 : अमित मिश्रा के दिल का दर्द सामने आया, मैं जिसका हकदार था वो मुझे कभी नहीं मिला