सिलीगुड़ी में भाजपा कार्यालय में शव मिलने से सनसनी

गुरुवार, 4 अप्रैल 2019 (10:43 IST)
लोकसभा चुनाव होने में अभी कुछ ही दिन बाकी हैं और राजनीतिक हिंसा ने अपने पैर पसारना शुरू कर दिए हैं। हिंसा का ऐसा ही एक मामला आज सुबह पश्चिम बंगाल से आया है। यहां सिलीगुड़ी में एक भाजपा कार्यकर्ता का शव पार्टी के बूथ कार्यालय में लटका हुआ मिलने से सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है।

खबरों के मुता‍बिक, सिलीगुड़ी में भाजपा बूथ कार्यालय के बाहर एक व्यक्ति की लाश लटकी हुई मिली है। यह लाश भाजपा कार्यकर्ता की बताई जा रही है, जिसकी उम्र करीब 42 वर्ष है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सिलीगुड़ी पहुंचे थे और यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया था। जनसभा में प्रधानमंत्री मोदी के निशाने पर राज्य की टीएमसी सरकार थी। अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि किसी ने हत्या कर ये शव लटकाया है या मामला कुछ और है।

गौरतलब है कि इससे पहले राज्य में हुए पंचायती चुनाव के दौरान भी भाजपा और टीएमसी के बीच काफी वाद-विवाद हुआ था। उस वक्त कई भाजपा और संघ कार्यकर्ता हिंसा का शिकार हुए थे या फिर इस तरह से उनके शव लटके मिले थे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख किताब के बंद पन्नों में खुली किस्मत, जीती 5 करोड़ की लॉटरी