Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Sidhu Moose Wala Murder : सिद्धू मूसेवाला मर्डर मिस्ट्री, उत्तराखंड से STF ने पकड़े 6 संदिग्ध

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 30 मई 2022 (18:21 IST)
देहरादून। Sidhu Moose Wala Murder Mystery : पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब की राजनीति में घमासान मचा हुआ है। हत्या को लेकर भाजपा ने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाए हैं। इस बीच खबरें हैं कि सिद्धू की हत्या में शामिल 6 संदिग्ध लोगों को उत्तराखंड के देहरादून में पकड़ा गया है। खबरों के मुताबिक इनमें से एक सिद्धू की हत्या में शामिल हो सकता है।

उत्तराखंड स्‍पेशल टॉस्‍क फोर्स (STF) की सहायता से इन्हें पकड़ा है। देहरादून के नया गांव चौकी पर पकड़ा गया। पंजाब पुलिस कुल 6 लोगों को लेकर रवाना हुई है। इन सभी को हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है कि ये लोग बिश्नोई गैंग के सदस्य हैं। बिश्नोई गैंग ने ही सिद्धू की हत्या की जिम्मेदारी ली है।

खबरों के मुताबिक ये उस तीर्थयात्रियों के झुंड में छुपे हुए थे, जो हेमकुंड साहिब जा रहा था। सिद्धू मूसे वाला की कल पंजाब के मानसा में अपनी एसयूवी से सफर करते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने कहा कि सिंगर सिद्धू मूसेवाला को एक स्वचालित असॉल्ट राइफल से 30 गोलियां मारी गई थीं।

मूसे वाला ने इस साल के शुरुआत में कांग्रेस के टिकट पर पंजाब का विधानसभा चुनाव लड़ा था। हत्या के मामले में अब तक कुल 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 6 लोगों को मानसा से पकड़ा गया है, ये सभी बिश्नोई गैंग के सदस्य हैं। 2 लोगों को पटियाला से हिरासत में लिया गया है।

पंजाब पुलिस ने हत्या की जांच के लिए विशेष जांच टीम (एसआईटी) गठित की है। मूसेवाला उन 400 से अधिक लोगों में शामिल थे जिनकी सुरक्षा में पंजाब सरकार ने शनिवार को ही कटौती की थी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

फेस्टिव सीजन में होगी Maruti की इन सस्ती कारों के नए मॉडल्स की धमाकेदार इंट्री