लोकप्रिय गायक मीका सिंह की मैनेजर सौम्या खान ने मुंबई में आत्महत्या की

शनिवार, 22 फ़रवरी 2020 (00:25 IST)
मुंबई। लोकप्रिय गायक मीका सिंह की मैनेजर ने मुंबई के अंधेरी में नींद की गोलियां खाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। मैनेजर सौम्या ज़ोहेब खान की उम्र 30 साल है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

रिपोर्टों के अनुसार, लोकप्रिय गायिका मीका सिंह की प्रबंधक सौम्या ने अपने रिकॉर्डिंग स्टूडियो में पिछले सप्ताह आत्महत्या कर ली थी, जहां वह भी रह रही थी। रिकॉर्डिंग स्टूडियो अंधेरी में म्हाडा फोर बंगलों में स्थित है।

केआरके के नाम से मशहूर अभिनेता कमाल राशिद खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया, गायक मीका सिंह की मैनेजर सौम्या ने अंधेरी वेस्ट, मुंबई में अपने रिकॉर्डिंग स्टूडियो में आत्महत्या कर ली है!

सौम्या की कथित तौर पर नींद की गोलियों की ओवरडोज से मौत हो गई। यह भी कहा गया है कि सौम्या के कोई माता-पिता नहीं थे, लेकिन उसके दादा-दादी पंजाब में रहते हैं। सौम्या के शव को अंतिम संस्कार के लिए पंजाब में उसके दादा-दादी के पास ले गए हैं।

वर्सोवा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक राघवेंद्र ठाकुर ने बताया कि सौम्या ज़ोहेब खान खान मीका सिंह के अंधेरी स्थित 5 मंजिला बंगले की पहली मंजिल के स्टूडियो में रहती थी। उन्होंने बताया कि हमें इस मामले में किसी साजिश की आशंका नजर नहीं आती है और दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है।
webdunia-ad

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Asian Wrestling में साक्षी मलिक को रजत, विनेश फोगाट को कांस्य