मां आपका वैवाहिक जीवन सुखमय हो, दूसरी शादी पर बेटे का भावुक पोस्ट

गुरुवार, 13 जून 2019 (12:25 IST)
नई दिल्ली। केरल के कोल्लम के रहने वाले एक बेटे ने अपनी मां की दूसरी शादी पर फेसबुक पर ऐसी भावुक पोस्ट डाली कि जिसने भी इसे पढ़ा अपनी आंखें नम होने से नहीं रोक पाया।
 
कोल्लम के गोकुल श्रीधर ने अपनी पोस्ट में मां को विवाह की बधाई देते हुए लिखा कि मां आपका वैवाहिक जीवन सुखमय हो। मलयालम में लिखी इस पोस्ट को पढ़कर हर किसी का दिल भर आया। देखते ही देखते यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। 
 
श्रीधर ने अपनी पोस्ट में लिखा कि उनकी मां को अपनी पहली शादी के बाद शा‍रीरिक हिंसा का शिकार होना पड़ा और यह सब उनकी (श्रीधर) वजह से झेलना पड़ा। एक औरत जिसने अपनी जिंदगी मेरे लिए कुर्बान कर दी। एक खराब शादी में उन्होंने बहुत कुछ सहा। कई बार मैंने उनके माथे से खून गिरते देखा था। मैंने कई बार उनसे पूछा भी था कि वह यह सब क्यों बर्दाश्त कर रही हैं। तो उन्होंने मुझसे कहा कि वह मेरे लिए सब कुछ सह सकती हैं।
 
गोकुल ने लिखा कि मेरी मां ने अपनी पूरी जवानी मेरे लिए न्योछावर कर दी, अब उनके अपने बहुत सारे सपने हैं और उन्हें पूरा करने का अवसर भी है। मां की दूसरी शादी पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए श्रीधर ने लिखा कि मेरे लिए इससे ज्यादा खुशी की बात हो ही नहीं सकती।
चित्र सौजन्य : फेसबुुुक 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख Cyclone Vayu Live Updates : चक्रवाती तूफान वायु से जुड़ी हर जानकारी...