तमिलनाडु में पीएनबी के 5 लॉकर तोड़कर चोर नकदी, आभूषण ले उड़े

सोमवार, 28 जनवरी 2019 (23:40 IST)
चेन्नई। तमिलनाडु में त्रिचि जिले के पंजाब नेशनल बैंक की समयापुरम शाखा से 5 लॉकरों को तोड़कर नकदी और आभूषण चोरी कर लिए गए हैं।
 
 
घटना का पता सोमवार सुबह तब चला, जब साप्ताहिक अवकाश के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित पंजाब नेशनल बैंक की समयापुरम शाखा खोलने प्रबंधक और कर्मचारी वहां पहुंचे। लॉकर से चोरी हुई नकदी और आभूषण का तत्काल आकलन नहीं किया जा सका है।
 
पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी चोरी के लिए प्रयोग में लाई गई वेल्डिंग मशीन, सिलेंडर, हथौड़ा और अन्य उपकरण घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गए। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी, पुलिस निरीक्षक वी. वरदराजू और जिले के पुलिस उपाधीक्षक ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की प्रारंभिक जांच की। उन्होंने बताया कि खोजी कुत्तों के अलावा फिंगर प्रिंट और फॉरेंसिक विशेषज्ञों की मदद ली जा रही है। पुलिसकर्मियों का विशेष दल अपराधियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहा है।
 
उन्होंने बताया कि अभी यह पता नहीं चल सका है कि 2 दिन से बंद बैंक में यह घटना कब हुई? घटनास्थल पर मिले सामानों से अनुमान लगाया जा रहा कि चोरों ने पिछली रात घटना को अंजाम दिया होगा। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बैंक का मुख्य लॉकर सुरक्षित है। 5 लॉकरों को तोड़कर ही सामान की चोरी की गई है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख अफगान हवाई हमलों में 17 तालिबान आतंकवादी ढेर