Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दरोगा को बिना वर्दी गाली-गलौज करना पड़ा भारी, किया लाइन हाजिर

हमें फॉलो करें webdunia

अवनीश कुमार

रविवार, 21 अगस्त 2022 (12:56 IST)
कानपुर देहात। कानपुर देहात में सोशल मीडिया पर दरोगा का गाली-गलौज करता हुआ वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग की हो रही किरकिरी को कम करने के लिए अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लेते हुए तत्काल दरोगा को लाइन हाजिर करते हुए पूरे मामले की जांच क्षेत्राधिकारी भोगनीपुर को सौंप दी है।

क्या है मामला : सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को भोगनीपुर थाने के देवीपुर चौकी इंचार्ज भूपेंद्र सिंह का बताया जा रहा है, जिसमें भोगनीपुर क्षेत्र में एक जमीन पर निर्माण को लेकर दो पक्ष में विवाद चल रहा है।एक पक्ष कोर्ट का आदेश होने का हवाला देते हुए पुलिस के पास गया।

मामले में जांच करने बिना वर्दी देवीपुर चौकी इंचार्ज भूपेंद्र सिंह मौके पर पहुंच गए, इस दौरान दरोगा हाथ में लाठी व कमर में सर्विस रिवॉल्वर भी लगाए थे। बात इतनी बढ़ गई कि वह एक पक्ष के व्यक्ति पर जमकर गाली-गलौज करने लगे। इसी दौरान वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने पूरे मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इसके बाद सोशल मीडिया पर पुलिस विभाग की जमकर किरकिरी होने लगी, जिसके बाद उच्च अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लिया और तत्काल देवीपुर चौकी इंचार्ज भूपेंद्र सिंह को प्रथम दृष्टया दोषी मानते हुए लाइन हाजिर कर दिया और पूरे मामले की जांच क्षेत्राधिकारी भोगनीपुर को सौंप दी गई है।

क्या बोले एएसपी : एएसपी घनश्याम चौरसिया ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो का संज्ञान लेते हुए देवीपुर चौकी इंचार्ज जो कि वर्दी में न होने व अभद्र व्यवहार के चलते लाइन हाजिर कर दिया गया है।साथ ही क्षेत्राधिकारी भोगनीपुर को पूरे मामले की जांच सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

केजरीवाल का सवाल, रोज सुबह होता है CBI ED का खेल, कैसे तरक्की करेगा देश?