Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पकड़ा गया शादी की पार्टी में रोटी पर थूक लगाने वाला, हिन्दू संगठनों ने की पिटाई

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share

हिमा अग्रवाल

शनिवार, 20 फ़रवरी 2021 (23:02 IST)
अगर आप किसी शादी समारोह या फिर किसी अन्य कार्यक्रम में किसी खाना बनाने वाले को बुलाते हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत जरूरी है, क्योंकि बात ही कुछ ऐसी है। इन दिनों मेरठ में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, जिसमें एक तंदूरी रोटी सेंकने वाला अपना थूक लगा रहा था, यह वीडियो देखकर हिन्दू संगठनों में रोष पैदा हो गया।

मेरठ के एक शादी समारोह में तंदूर पर रोटी में थूक लगाने वाले शख्स का वीडियो वायरल हुआ। हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए प्रशासन को एक ज्ञापन दिया और आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। 1 मिनट 5 सेकंड के इस वीडियो में एक समारोह में रोटी बनाने वाला रोटी के ऊपर थूक रहा है।
webdunia

हिन्दू संगठन के लोग खुद कोशिश करके रोटी बनाने वाले शख्स तक पहुंचे और बाद में लोगों ने आरोपी नौशाद की जमकर पिटाई करते हुए उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस नौशाद से पूछताछ कर रही है। हालांकि ये वायरल वीडियो मेरठ के अरोमा गार्डन का है और ये 16 फरवरी का बताया जा रहा है।
 
थूक लगाकर तंदूर पर नान बनाने वाला वीडियो मेरठ मेडिकल थाना क्षेत्र के अरोमा गार्डन का है। मिली जानकारी के मुताबिक, समर गार्डन लिसाड़ी गेट का रहने वाला नौशाद तंदूरी रोटी बनाने का काम करता है। बीती 16 फरवरी को अरोमा गार्डन में एक शादी थी, जिसमें नौशाद तंदूरी रोटी बनाते समय उस पर थूक रहा था।
webdunia

यह वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। जब यह वीडियो हिन्दू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही ने देखा तो आगबबूला हो गए। वे अपने कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे और वहां जमकर हंगामा किया और रोटी बनाने वाले के खिलाफ तहरीर दी।

पुलिस वीडियो की जांच-पड़ताल करके आरोपी को खोज रही थी। इस बीच एक हिन्दूवादी महिला वकील ने नौशाद को खोज निकाला। रोटी बनाने का काम देने के बहाने नौशाद को बुलाया गया और उसकी पिटाई की गई। मौके पर पुलिस को बुलाया गया और आरोपी को सौंप दिया गया।
webdunia

शिकायतकर्ता सचिन सिरोही की मानें तो यह वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से उनके पास आया। उसके बाद उन्होंने तमाम लोगों से इस वीडियो की जानकारी जुटाई। अरोमा गार्डन के मालिक रमन से जब सचिन सिरोही की बात हुई तो इस वीडियो का सच सामने आया और रमन ने माना कि यह वीडियो उन्हीं के फार्म हाउस अरोमा गार्डन का है, लेकिन यह वीडियो कब का है, यह गार्डन मालिक नहीं बता पाए। इस वीडियो में रोटी बनाने वाला नौशाद थूक क्यों रहा था? किसने उसको ऐसा करने को उकसाया है, यह पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

हालांकि इस वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि रोटी बनाते वाला शख्स रोटी सेंकने से पहले उस पर थूक रहा है। सारी करतूत वहां खड़े किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल में कैद कर ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

हिन्दू जागरण मंच की मांग है कि आरोपी पर कठोर कार्रवाई की जाए, साथ ही शहर के तमाम ब्‍वैकेंट हॉल जहां खाना पकाया जाता है, वहां पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं, ताकि भविष्य में कोई भी व्यक्ति किसी अनहोनी का शिकार न हो पाए। अब देखना होगा कि अरोमा गार्डन के मालिक पर भी कोई कार्रवाई  होती है या नहीं, क्योंकि उन्होंने इस करतूत को छुपाया था।

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
जम्मू-कश्मीर में हिंसा के 1 दिन बाद महबूबा ने पाकिस्तान से बातचीत का किया आह्वान