Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

रोहतक गोलीबारी : मुख्य आरोपी का सुराग देने वाले को मिलेगा 1 लाख रुपए का इनाम

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
शनिवार, 13 फ़रवरी 2021 (17:13 IST)
चंडीगढ़। रोहतक में शुक्रवार शाम हुई 5 लोगों की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी एक कुश्ती प्रशिक्षक के बारे में सुराग देने वाले के लिए हरियाणा पुलिस ने एक लाख रुपए के इनाम की घोषणा की है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। रोहतक में एक निजी कॉलेज के समीप एक अखाड़े में शुक्रवार शाम को गोलीबारी की घटना में 5 लोगों की मौत हो गई थी और 2 अन्य घायल हो गए थे।

मारे गए लोगों में कॉलेज कर्मचारी मनोज मलिक, उसकी पत्नी व रेलवे कर्मचारी साक्षी मलिक, एक कुश्ती प्रशिक्षक, सतीश और एक महिला खिलाड़ी शामिल हैं। पुलिस के अनुसार इस वारदात में मनोज एवं साक्षी का चार वर्षीय बेटा घायल हो गया था जिसका रोहतक के पीजीआई में उपचार चल रहा है और उसकी हालत गंभीर है। एक अन्य घायल व्यक्ति का गुरुग्राम के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा ने बताया मुख्य आरोपी सुखविंदर कॉलेज की व्यायामशाला में कुश्ती का प्रशिक्षक था, उसके विरुद्ध कुछ शिकायतें मिलने के बाद मनोज मलिक ने उसे बर्खास्त कर दिया था। शर्मा ने कहा, प्रथम दृष्टया, प्रतिशोध के कारण उसने (सुखविंदर ने) यह अपराध किया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हरियाणा के पुलिस महानिदेशक ने फरार चल रहे सुखविंदर के बारे में सुराग देने वाले के लिए एक लाख रुपए का इनाम देने का ऐलान किया है। उनके अनुसार, सुराग देने वाले की पहचान गुप्त रखी जाएगी और पुलिस महानिदेशक स्वयं ही जांच की निगरानी कर रहे हैं।
ALSO READ: मालगाड़ी पर अज्ञात बदमाशों ने की गोलीबारी, कोई हताहत नहीं
शर्मा ने कहा कि पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पड़ोसी राज्यों की पुलिस के साथ तालमेल बनाकर चल रही है। उनके अनुसार, इस मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल बनाया गया है।(भाषा)

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
Qwerty keyboard के साथ Blackberry लांच करेगा 5G Smartphone