'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को लेकर थिएटर मालिकों को मिली धमकी

भोपाल। पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के राजनीतिक जीवन पर आधारित फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर मध्यप्रदेश की सियासत गर्मा गई है। फिल्म का ट्रेलर लांच होने के साथ ही जहां कांग्रेस के कुछ नेता और कार्यकर्ताओं ने फिल्म के विवादित कंटेंट पर सवाल उठाते हुए फिल्म के मध्यप्रदेश में रिलीज करने पर बैन लगाने की मांग की है, वहीं आगर से कांग्रेस के टिकट पर विधायक का चुनाव लड़े और एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष विपिन वानखेड़े ने सिनेमाघरों के मालिकों को खुली धमकी दी है।


सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कांग्रेस नेता विपिन वानखेड़े ने खुली धमकी देते हुए लिखा है कि जो भी थिएटर इस झूठी फिल्म को दिखाएगा, उस थिएटर के नुकसान की जिम्मेदारी खुद थिएटर मालिक की होगी। कांग्रेस नेता की धमकी के बाद मध्यप्रदेश में फ़िल्म के रिलीज होने पर संशय के बादल मंडराने लगे हैं।

विपिन वानखेड़े ने सिनेमाघरों के मलिकों को धमकी ऐसे समय दी जब मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार ने पहले ही साफ कर दिया है कि प्रदेश में फिल्म पर बैन लगाने का कोई विचार नहीं है। कांग्रेस के कुछ नेता और कार्यकर्ताओं ने फिल्म के ट्रेलर में विवादित कंटेंट को लेकर कड़ी आपत्ति जताई है।

इन नेताओं ने फिल्म से विवादित कंटेंट हटाने की मांग की है। कांग्रेस ने फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर को पत्र लिखकर अपनी आपत्त‍ि दर्ज कराई है, वहीं बीजेपी ने अपने टि्वटर अकाउंट पर फिल्म का ट्रेलर पोस्ट कर कांग्रेस पर तगड़ा हमला बोला है। अब ऐसे में देखना है कि 11 जनवरी को मध्यप्रदेश में कितने थिएटरों में फिल्म रिलीज होती है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख डोनाल्ड ट्रंप मतदाताओं को दिखा रहे हैं शरणार्थियों के नए जत्थे का डर...