Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पाकिस्तान-इंग्लैंड मैच के दौरान छात्रों के 2 गुटों में भिड़ंत, जमकर चले ईंट-पत्थर, पुलिस का लाठीचार्ज

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 13 नवंबर 2022 (20:52 IST)
आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मैच को लेकर पंजाब के मोगा के कॉलेज में जम्मू-कश्मीर और बिहार के छात्रों में आपस में भिड़ंत हो गई। इस बीच छात्रों के गुटों में जमकर ईंट-पत्थर चले, जिसमें कई छात्र घायल भी हुए हैं। कॉलेज प्रबंधन व पुलिस फिलहाल दोनों पक्षों के विद्यार्थियों को समझाने में जुटे हैं।

खबरों के अनुसार, टी20 वर्ल्ड कप के इंग्लैंड-पाकिस्तान के फाइनल मैच के दौरान कॉलेज के हॉस्टल में करीब 60-70 छात्र मैच देख रहे थे। इसी बीच जम्मू-कश्मीर और बिहार के छात्रों में विवाद हो गया। बाद छात्रों हॉस्टल के बाहर छात्रों में पथराव शुरू हो गया। घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है और छात्रों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस को आपस में झगड़ रहे विद्यार्थियों को शांत करने के लिए हल्‍का लाठीचार्ज करना पड़ा। बिहार के घायल छात्रों का कहना है कि पाकिस्तान के मैच हारते ही जम्मू कश्मीर के विद्यार्थियों ने हिंदुस्तान के खिलाफ टिप्पणी करना शुरू कर दिया, उन्हें रोकने पर विवाद हुआ।

कॉलेज प्रबंधन व पुलिस फिलहाल दोनों पक्षों के विद्यार्थियों को समझाने में जुटे हैं। पहले भी दोनों छात्र गुट आपस में भिड़ते रहे हैं।
Edited by : Chetan Gour

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

इस्तांबुल के इस्तिकलाल एवेन्यू पर विस्फोट, कई के मरने की आशंका, 11 घायल, देखें भयानक वीडियो