Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

हैदराबाद में हिंदू छात्र की बेरहमी से पिटाई, धार्मिक नारे लगाने को किया मजबूर

हमें फॉलो करें हैदराबाद में हिंदू छात्र की बेरहमी से पिटाई, धार्मिक नारे लगाने को किया मजबूर
, रविवार, 13 नवंबर 2022 (11:52 IST)
हैदराबाद में पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने के आरोप में आईसीएफएआई यूनिवर्सिटी के छात्र की बेरहमी से पिटाई की। इतना ही नहीं इस‍ बीच छात्र को 'अल्लाह हू अकबर' का नारा लगाने के लिए मजबूर किया गया। यूनिवर्सिटी प्रबंधन को छात्र ने पत्र लिखकर इस मामले में एक्शन लेने की मांग की है।

खबरों के अनुसार, पीड़ित छात्र का नाम हिमांक बंसल है और वह यूनिवर्सिटी में बीबीए-एलएलबी का छात्र है। पीड़ित छात्र के मुताबिक, 1 नवंबर की दोपहर उसके कमरे में 15-20 लोग घुस गए। उसके बाद उन्होंने वीडियो बनाते हुए उसके साथ मारपीट की। घटना में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

छात्र को आरोपियों ने लोहे की रॉड से पीटा। आरोपियों ने विद्यार्थी को जान से मारने की धमकी भी दी। यूनिवर्सिटी प्रबंधन को लिखे पत्र में छात्र ने बताया है कि उसे और उसके परिवार के लोगों के जान को खतरा है।

छात्र को शुरुआत में पता नहीं चला कि लोग उसे क्यों मार रहें है, हालांकि कुछ समय के बाद पूछताछ के बाद उन लोगों ने बताया कि मैंने गलती से पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कुछ विवादित टिप्पणी कर दी है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद बवाल मच गया है।
Edited by : Chetan Gour

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

गुजरात चुनाव में 5 दिग्गज बढ़ा सकते हैं भाजपा की मुश्किलें