Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

उद्धव ठाकरे बने रहेंगे महाराष्ट्र के CM, संजय राउत ने कहा- कुर्सी को नहीं है कोई खतरा

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 13 जून 2021 (18:52 IST)
मुंबई। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एवं शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कुछ दिन पहले मुलाकात की थी। इसके बाद से राज्य में राजनीतिक अटकलों का बाजार गर्म है। इस बीच शिवसेना सांसद संजय राउत ने रविवार को बड़ा बयान दिया है। 
 
उद्धव ठाकरे की कुर्सी पर खतरे की खबरों पर विराम लगाते हुए सांसद संजय राउत ने इसे सिर्फ अफवाह करार दिया है। राउत ने कहा कि शिवसेना के सीएम को ढाई साल बाद बदल दिया जाएगा, इस बात में कोई सचाई नहीं है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में जब तीन दलों ने सरकार बनाई, तो फैसला लिया गया था कि उद्धव ठाकरे ही 5 साल के लिए प्रदेश में मुख्यमंत्री होंगे। संजय राउत ने कहा कि अगर कोई इस बारे में बात करता है, तो यह झूठ और अफवाह के अलावा कुछ नहीं है।
 
शिवसेना के सांसद संजय राउत ने आरोप लगाया है कि जब पार्टी 2014 से 2019 के दौरान महाराष्ट्र में भाजपा के साथ सत्ता में थी, तब उससे गुलामों की तरह व्यवहार किया गया और उसे राजनीतिक तौर पर समाप्त करने की कोशिश की गईं।
webdunia
राउत ने कहा कि उन्हें हमेशा लगता था कि महाराष्ट्र में शिवसेना का मुख्यमंत्री होना चाहिए। उन्होंने कहा, भले ही शिवसैनिकों को कुछ नहीं मिला, लेकिन हम गर्व से कह सकते हैं कि राज्य का नेतृत्व शिवसेना के हाथ में है। महाविकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार का (नवंबर 2019 में) इसी भावना के साथ गठन हुआ था।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Coronavirus in Delhi: दिल्ली में आज रिपोर्ट हुए कोरोना के 255 नए मामले, 23 मरीजों की मौत