Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

महिला के इलाज में मदद के लिए आगे आए केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेन्द्र सिंह

webdunia
मंगलवार, 13 अक्टूबर 2020 (16:43 IST)
जम्मू। प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्यमंत्री डॉ. जितेन्द्र सिंह ने सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुई एक महिला के बेहतर इलाज के लिए उसकी मदद की है। बास्सन देवी नामक यह महिला जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले के जथैड़ गांव की रहने वाली है। एक सड़क दुर्घटना में बास्सन देवी गंभीर रूप से घायल हो गई और उसकी गर्दन में कई चोटें आई हैं। उसे तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया।
महिला के परिवार के एक सदस्य ने बताया कि उनके पास बेहतर इलाज के लिए पैसे नहीं हैं। उनके गांव के ही शबन सिंह नामक एक व्यक्ति ने इस मामले की जानकारी केंद्रीय मंत्री डॉ. सिंह को दी और उन्होंने तुरंत महिला की मदद की। डॉ. सिंह की मदद के कारण जिला प्रशासन ने महिला को बेहतर इलाज के लिए जम्मू के सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया।
 
उधमपुर के जिला उपायुक्त डॉ. पीयूष सिंगला ने कहा कि डॉ. सिंह के कार्यालय की ओर से हमें एक अनुरोध मिला जिस पर हमने तुरंत कार्रवाई की। डॉ. सिंगला ने कहा कि रेडक्रॉस की ओर से महिला के परिवार को आर्थिक मदद दी गई है और हमारा विभाग लगातार महिला के परिवार के संपर्क में है। उन्हें जैसी भी मदद की आवश्यकता होगी, हम उनकी मदद करेंगे। महिला और उसके परिवार के सदस्यों ने समय रहते मदद करने के लिए डॉ. सिंह का आभार व्यक्त किया है। डॉ. सिंह ने ट्वीट कर महिला के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। (वार्ता)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

SBI की ऑनलाइन बैंकिंग सेवाएं ठप, बैंक ने बताया यह कारण