Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मुंबई से 'गैंगस्टर' को ला रही UP पुलिस की गाड़ी पलटी, आरोपी की मौत

webdunia

कीर्ति राजेश चौरसिया

सोमवार, 28 सितम्बर 2020 (10:42 IST)
राजगढ़ (ब्यावरा)। मध्यप्रदेश के राजगढ़ में मुंबई से गैंगस्टर को गिरफ्तार कर लखनऊ ले जा रही यूपी पुलिस का एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में 3 पुलिसकर्मियों सहित गैंगेस्टर का 1 साथी घायल हुआ है। उत्तरप्रदेश के लखनऊ में गैंगस्टर एक्ट में 6 साल से फरार आरोपी को लेकर मुंबई से आ रही यूपी पुलिस का वाहन ब्यावरा-गुना एबी रोड पर पलट गया। हादसे में उस आरोपी फिरोज की मौत हो गई जिसे लेकर यूपी पुलिस मुंबई से लेकर आ रही थी।
 
बताया जा रहा है कि फिरोज पिता मोहर्रम अली निवासी लखनऊ की मौत हो गई है। उसकी तलाश में पुलिस के साथ गए इसी मामले में सह आरोपी और फिरोज के साढू अफजल सहित 3 पुलिसकर्मी घायल हो गए। हादसा ब्यावरा-गुना एबी रोड पर स्थित टोल नाके के पास हुआ है।
 
हादसे के बाद सभी को सिविल अस्पताल ब्यावरा पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मुख्य आरोपी फिरोज को मृत घोषित कर दिया। गैंगस्टर के शव को पोस्टमार्टम के लिए के लिए ब्यावरा अस्पताल से भोपाल ले जाया गया। फिरोज 2014 से ही लखनऊ से फरार था और मुंबई में रहने लगा था। पुलिस ने उसके साढू अफजल के खिलाफ भी इसी धारा में केस दर्ज किया था। पुलिस उसी को लेकर आरोपी को मुंबई पकड़ने गई थी और लौटते वक्त हादसा हो गया।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

फिर गर्माई महाराष्ट्र की सियासत, फडणवीस और संजय राउत की मुलाकात के एक दिन बाद उद्धव ठाकरे से मिले शरद पवार