Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

देवरिया में टिकट वितरण पर कांग्रेस दफ्तर में हंगामा, महिला नेत्री से मारपीट

webdunia

अवनीश कुमार

रविवार, 11 अक्टूबर 2020 (11:51 IST)
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के देवरिया में कांग्रेस पार्टी के अंदर एक बार फिर चल रही आपसी नाराजगी खुलकर सामने उस वक्त आ गई, जब राष्ट्रीय सचिव व पूर्वांचल सह प्रभारी सचिन नायक 3 नवंबर को होने वाले देवरिया विधानसभा उपचुनाव को लेकर बैठक कर रहे थे। पार्टी कार्यालय के अंदर मौजूद अन्य कार्यकर्ता और महिला नेता के बीच जमकर हंगामा और मारपीट तक होने लगी।

इस दौरान कांग्रेस पार्टी की तरफ से उपचुनाव के प्रत्याशी बनाए गए मुकुंद भास्कर मणि त्रिपाठी को टिकट दिए जाने के विरोध में महिला नेता तारा देवी ने नाराजगी व्यक्त करते हुए मुकुंद भास्कर मणि त्रिपाठी पर गंभीर आरोप लगाते हुए जमकर नाराजगी व्यक्त की और देखते ही देखते महिला नेता इतनी नाराज हो गईं कि उन्होंने राष्ट्रीय सचिव के ऊपर गुलदस्ता ही फेंककर मार दिया।

फिर क्या था पार्टी कार्यालय के अंदर मौजूद अन्य कार्यकर्ता और महिला नेता के बीच जमकर हंगामा और मारपीट तक होने लगी।मारपीट होती देख मौके पर मौजूद अन्य कार्यकर्ताओं ने सभी को अलग करने का प्रयास किया, तब जाकर कहीं हंगामा शांत हुआ, लेकिन इस दौरान साफतौर पर देवरिया में कांग्रेसियों के बीच एक-दूसरे के प्रति अंदरुनी नाराजगी खुलकर सामने आ गई है।
गौरतलब है कि देवरिया विधानसभा से बीजेपी के जनमेजय सिंह विधायक थे। उनकी असामयिक मौत के बाद यह सीट खाली चल रही थी। अब इस सीट पर 3 नवंबर को उपचुनाव होना है। इस सीट से कांग्रेस पार्टी ने एक कार्यकर्ता मुकुंद भास्कर मणि त्रिपाठी को उम्मीदवार घोषित किया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

PM मोदी ने की स्वामित्व योजना की शुरुआत, कहा-आत्मनिर्भर भारत की दिशा में बड़ा कदम