महंगा पड़ा सोशल मीडिया पर‍ 'सिंघम' बनना, एसपी ने पूरी क्राइम ब्रांच टीम को किया लाइन हाजिर

रविवार, 28 जुलाई 2019 (09:05 IST)
बस्ती (उप्र)। पुलिस विभाग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने क्राइम ब्रांच पूरी टीम को लाइन हाजिर कर दिया।
 
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में बस्ती के क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह और उनकी टीम को हाथों में लहराते ऑटोमेटिक हथियार और आंखों पर काला चश्मा के साथ स्लोमोशन में दिखाया गया है।
 
यह वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह और उनकी टीम के लोग हाथों में हथियार लहराते दिख रहे हैं, इतना ही नही, इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक पंजाबी गाना भी बज रहा है।
 
चार दिन पहले क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह ने अपनी टीम के साथ बलात्कार के आरोपी असगर का एनकाउंटर किया था, और असगर के पैर में गोली लगी थी, और अब विक्रम सिंह सरकारी असलहों के साथ इस वीडियो में खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब लाइक भी मिल रहे हैं।
 
पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार ने बताया कि क्राइम ब्रांच प्रभारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। फिलहाल इस मामले में सदर क्षेत्राधिकारी आलोक सिंह को जांच सौंपी गई है और क्राइम ब्रांच प्रभारी समेत पूरी टीम को लाइन हाजिर कर दिया गया है, जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख प्रीति पटेल को सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक संदेश भेजने वाले को जेल की सजा