Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'अग्निपथ' के विरोध में अलीगढ़ समेत UP के कई शहरों में हिंसा, पुलिस ने जारी किए उपद्रवियों के पोस्टर

हमें फॉलो करें webdunia

हिमा अग्रवाल

शनिवार, 18 जून 2022 (23:26 IST)
'अग्निपथ' योजना के विरोध में अलीगढ़ समेत उत्‍तर प्रदेश के कई शहरों में शुक्रवार को उपद्रव हुआ। अलीगढ़ में युवाओं ने यमुना-एक्सप्रेस वे व अलीगढ़-पलवल हाईवे पर जमकर 5 घंटे बवाल काटा। जाम लगाकर तोड़फोड़ करते हुए बसों में आग लगा दी और जट्टारी पुलिस चौकी और स्थानीय चेयरमैन की गाड़ी फूंक दी। इस हिंसा के मामले में अलीगढ़ पुलिस ने विरोध प्रदर्शन और उपद्रव करने वाले युवाओं और छात्रों के पोस्टर जारी कर दिए हैं। वहीं पुलिस ने लगभग 3 दर्जन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

अलीगढ़ पुलिस ने शहर की हवा में जहर घोलने वाले लोगों की धरपकड़ के लिए कमर कस ली है, जिसके चलते अग्निपथ योजना के विरोध में प्रदर्शन करने वालों के पोस्टर जारी किए गए हैं। वहीं प्रदर्शनकारियों के बारे में सूचना देने वालों के लिए पुलिस ने मोबाइल नंबर और व्हाट्सएप नंबर थाना प्रभारी टप्पल 9454402796, क्षेत्राधिकारी खैर 9454401242, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण 9454401012 और एन्टी क्राइम हेल्पलाइन 9454402817 जारी किए हैं।

वहीं पुलिस का कहना है कि उपद्रवियों के विषय में जानकारी देने वाले की पहचान गोपनीय रखी जाएगी और इनाम भी दिया जाएगा। अलीगढ़ पुलिस के मुताबिक भारतीय सशस्त्र बलों के लिए नई भर्ती योजना के खिलाफ दर्ज विरोध के दौरान शुक्रवार की हिंसा में कथित उपद्रवियों के जो वांछित पोस्टर जारी किया है, वह उपद्रव स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से लिए गए हैं।

अलीगढ़ में शांति बहाल करने के लिए उपद्रवियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस को उम्मीद है कि हिंसा फैलाने वालों का पोस्टर जारी होने के बाद वह जल्दी ही पुलिस गिरफ्त में होंगे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Weather Alert : देश के कई हिस्सों में आगे बढ़ा मानसून, इन राज्‍यों में आंधी-तूफान के साथ हुई बारिश...