Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

तेजस्वी यादव ने मानी PM मोदी की सलाह, जमकर बहाया पसीना

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 18 जुलाई 2022 (19:08 IST)
पटना। राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के अपने आवासीय परिसर में क्रिकेट खेलते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो प्रसारित होने पर कुछ लोगों ने इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उन्हें दी गई वजन कम करने की सलाह का असर बताया है। 12 जुलाई को बिहार विधानसभा परिसर भवन के शताब्दी समारोह के दौरान प्रधानमंत्री ने तेजस्वी को वजन कम करने की सलाह दी थी।
 
बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष, जिन्होंने राजनीति को चुनने तक क्रिकेट में अपना करियर बनाया था, को उक्त वीडियो में बल्लेबाजी करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को तेजस्वी ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जिंदगी हो या खेल, जीतने के लिए हमेशा खेलना चाहिए। जितना अधिक आप दिमाग में योजना बनाते हैं, उतना ही अच्छा आप मैदान में प्रदर्शन करते है।
उन्होंने आगे कहा कि लंबे समय बाद बल्ले और गेंद पर हाथ आजमाया। तेजस्वी ने कहा कि यह तब और अधिक संतोषजनक हो जाता है, जब चालक, रसोइया, सफाईकर्मी, माली और देखभाल करने वाले सभी महत्वपूर्ण सहयोगी मैदान में आपके साथी खिलाड़ी हों। टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने तेजस्वी वीडियो में गेंदबाजी और बल्लेबाजी में संतुलन बनाते दिख रहे हैं।
 
वे राजनीति में आने से पहले एक क्रिकेटर थे, जिन्होंने दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के साथ आईपीएल अनुबंध जीता था। ऐसे में खेल के दौरान उनकी दक्षता आश्चर्यजनक नहीं थी, पर कुछ लोगों का मानना है कि राजद नेता पिछले हफ्ते प्रधानमंत्री के दौरे के बाद से कैलोरी बर्न करने की कोशिश कर रहे हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मध्यप्रदेश में 2023 विधानसभा चुनाव में केजरीवाल और ओवैसी किसका खेल बिगाड़ेंगे?