Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बंगाल के इस्कॉन मंदिर में गर्मी से 3 की मौत, भारी भीड़ में गर्मी-उमस से गई बुजुर्गों की जान

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 12 जून 2022 (19:32 IST)
कोलकाता। पश्चिम बंगाल में पानीहाटी के इस्कॉन मंदिर में दंड महोत्सव में गर्मी और उमस के कारण तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गई। 
 
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को कहा कि उत्तर 24 परगना जिले के पानीहाटी में एक धार्मिक सभा में 'गर्मी और उमस' के कारण तीन बुजुर्ग श्रद्धालुओं की मौत हो गई। बनर्जी ने कहा कि वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और हर संभव सहायता प्रदान की जा रही है।
 
उन्होंने ट्वीट करके कहा कि 'पानीहाटी के इस्कॉन मंदिर में दंड महोत्सव में गर्मी और उमस के कारण तीन श्रद्धालुओं की मौत के बारे में सुनकर व्यथित हूं। पुलिस आयुक्त और जिलाधिकारी मौके पर पहुंचे हैं, सभी सहायता प्रदान की जा रही है। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदना।'
 
बैरकपुर आयुक्तालय के संयुक्त पुलिस आयुक्त ध्रुबज्योति डे ने कहा कि पानीहाटी स्थित हुगली नदी के किनारे एक मंदिर में 'दोई-चिरे मेला' के दौरान भीड़ के मध्य गर्मी के कारण गंभीर रूप से बीमार पड़ने के बाद तीन लोगों को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया।
 
श्री चैतन्यदेव के पुरी से नवद्वीप स्थित निवास के रास्ते में यहां आगमन को चिह्नित करने के लिए इस दिन हर साल बड़ी संख्या में लोग पानीहाटी में इकट्ठा होते हैं। पानीहाटी नगर पालिका के अध्यक्ष मोलॉय रॉय ने दावा किया कि दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हुई है। डे ने बताया कि मेले में भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस का एक दल फिलहाल मौजूद है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Prophet Controversy : पश्चिम बंगाल में हिंसा के बाद सियासी 'टक्कर', BJP नेता की पुलिस को चुनौती