Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दिल्ली IGI एयरपोर्ट के टर्मिनल-3 पर फ्लाइट का इंतजार कर रही महिला ने बेटे को दिया जन्म

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 16 नवंबर 2022 (19:57 IST)
नई दिल्ली। दिल्ली हवाईअड्डे के टर्मिनल 3 पर बुधवार को एक महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। महिला और उसके बच्चे को हवाईअड्डे से नजदीकी निजी अस्पताल ले जाया गया है। महिला और उसके पति को मंगलवार को कर्नाटक के हुबली जाने के लिए उड़ान भरनी थी।

गर्भवती महिला और उसके पति को मंगलवार को कर्नाटक के हुबली जाने के लिए उड़ान भरनी थी, लेकिन हवाई अड्डे पर विमान का इंतजार करते समय महिला को प्रसव पीड़ा उठी और उसने एक लड़के को जन्म दिया। शिशु के जन्म के दौरान महिला की मदद करने वाले चिकित्सक डॉ. प्रवीण सिंह ने बताया कि प्रसव पीड़ा उठने पर महिला को टर्मिनल तीन में चिकित्सा सुविधा केंद्र लाया गया, जहां उसने बच्चे को जन्म दिया।

सिंह ने बताया कि महिला को सुबह नौ बजकर 20 मिनट पर चिकित्सा सुविधा केंद्र लाया गया था और उसने सुबह करीब नौ बजकर 40 मिनट पर बच्चे को जन्म दिया। चिकित्सक ने दावा किया कि दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के मेदांता क्लीनिक में जन्मा यह पहला शिशु है। दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड ने नन्हे ‘यात्री’ के आगमन का स्वागत किया।

उसने ट्वीट किया, हम अब तक के सबसे छोटे यात्री का स्वागत करते हैं। हम टर्मिनल तीन पर मेदांता सुविधा केंद्र में जन्मे पहले शिशु के आगमन का जश्न मना रहे हैं। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। सिंह ने बताया कि महिला और उसके बच्चे को हवाईअड्डे से नजदीकी निजी अस्पताल ले जाया गया है।(भाषा)
Edited by : Chetan Gour

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मणिपुर में 5 संगठनों के 31 उग्रवादियों ने किया आत्मसमर्पण