योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी को कहा 'बेचारा'

शनिवार, 22 सितम्बर 2018 (19:35 IST)
गोरखपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को 'बेचारा' करार देते हुए उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को तथ्यों की जानकारी नहीं है और वे केवल दी गई स्क्रिप्ट को ही पढ़ते हैं।
 
 
गोरखनाथ मंदिर में पत्रकारों से बातचीत में आदित्यनाथ ने कहा कि राहुल गांधी 'बेचारे' हैं, क्योंकि उन्हें तथ्यों की जानकारी नहीं है। वे केवल उन्हें दी गई स्क्रिप्ट को ही पढ़ देते हैं। आजादी के 70 साल में राहुल और उनके परिवार के लोग ही सत्ता में रहे हैं। सरकार के विकास कार्यक्रमों की पहुंच आम जनता तक नहीं पहुंची। अगर गरीब व जरूरतमंद लोगों को इन कार्यक्रमों के बारे में जानकारी होती तो वे इसके लाभ से वंचित नहीं रह पाते।
 
मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और राहुल गांधी को देश के लोगों से माफी मांगनी चाहिए, क्योंकि हर कोई जानता है कि चोर कौन है? प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा करते हुए योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के सत्ता संभालते ही लोगों को मकान, शौचालय और गैस कनेक्शन मिलने लगे। पूर्व सरकार में जिन लोगों को मकान नहीं मिले उसके लिए राहुल गांधी की कांग्रेस पार्टी और उनके परिवार के लोग जिम्मेदार हैं। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING