Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Hathras and Balrampur case : योगी ने चुप्पी तोड़ी- दोषियों का नाश सुनिश्चित, यह है संकल्प और वचन...

webdunia

अवनीश कुमार

शुक्रवार, 2 अक्टूबर 2020 (17:30 IST)
लखनऊ। उत्तर प्रदेश (UP News) में हाथरस (Hathras) व बलरामपुर (Balrampur) में हुई घटना के बाद विपक्ष लगातार सड़कों पर उतरकर बीजेपी व योगी सरकार जमकर निशाना साध रहा है। जगह-जगह पर बीजेपी के खिलाफ सड़कों पर प्रदर्शन हो रहा है और लगातार योगी सरकार से जवाब मांग रहे विपक्ष को आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने ट्‍विटर के माध्यम से कड़ा जवाब दिया है। उन्होंने साफ तौर पर कह दिया है कि उत्तर प्रदेश में माता-बहनों के सम्मान-स्वाभिमान को क्षति पहुंचाने का विचार मात्र रखने वालों का समूल नाश सुनिश्चित है।
 
योगी आदित्यनाथ के इस बयान के बाद से उत्तर प्रदेश में राजनीति अब और गरमा गई है और अब लगातार निशाना साध रहे विपक्ष के सामने अभी तक शांत बैठी बीजेपी भी खुलकर खड़ी हो गई। बताते चलें कि हाथरस मैं हुए जघन्य अपराध के बाद विपक्ष लगातार योगी आदित्यनाथ पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही थी, जिसे लेकर योगी आदित्यनाथ ने भी विपक्ष पर पलटवार करते हुए ट्‍विटर के माध्यम से विपक्ष को जवाब दिया है। 
webdunia
योगी ने सोशल मीडिया पर संदेश दिया है कि 'उत्तर प्रदेश में माताओं-बहनों के सम्मान-स्वाभिमान को क्षति पहुंचाने का विचार मात्र रखने वालों का समूल नाश सुनिश्चित है। इन्हें ऐसा दंड मिलेगा जो भविष्य में उदाहरण प्रस्तुत करेगा। आपकी @UPGovt प्रत्येक माता-बहन की सुरक्षा व विकास हेतु संकल्पबद्ध है। यह हमारा संकल्प है- वचन है। मुख्यमंत्री के संदेश के बाद से बीजेपी भी खुलकर अब मैदान में आ गई है और विपक्ष पर जमकर हमलावर हो गई है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कोरोनावायरस Live Updates : केरल में कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए धारा 144 लागू