Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

IPL 2021 : अजय रात्रा बने दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच

webdunia
रविवार, 28 मार्च 2021 (18:10 IST)
नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटलस ने रविवार को घोषणा की कि उसने लुभावनी लीग के 14वें सत्र से पहले पूर्व भारतीय विकेटकीपर अजय रात्रा को टीम का सहायक कोच नियुक्त किया है।

दिल्ली कैपिटल्स पिछले चरण के फाइनल में मुंबई इंडियंस से हारकर उप विजेता रही थी। आईपीएल का आगामी चरण 9 अप्रैल से शुरू होगा। रात्रा ने अपनी नियुक्ति पर कहा, यह काम करने के लिए शानदार टीम है, जिसमें काफी प्रतिभा है।

 रात्रा ने कहा, मैं टीम से जुड़ने और इसकी सफलता के लिए योगदान करना चाहता हूं। मुझे यह शानदार मौका देने के लिए मैं दिल्ली कैपिटल्स प्रबंधन का शुक्रगुजार हूं। वह ऑस्ट्रेलिया के महान क्रिकेटर रिकी पोंटिंग के अंतर्गत काम करेंगे। दिल्ली के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विनोद बिष्ट ने उनका दिल्ली कैपिटल्स में स्वागत किया।

उन्होंने कहा, बतौर खिलाड़ी और कोच उनका अनुभव काफी अहम होगा, क्योंकि हम फ्रेंचाइजी को मजबूत बनाना चाहते हैं। हम उन्हें शामिल कर काफी खुश हैं और आगामी सत्र के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।

रात्रा (39 वर्ष) ने हाल में सैयद मुश्ताक अली टूर्नामेंट और विजय हजारे ट्रॉफी में असम टीम को कोचिंग दी थी। वह बीते समय में पंजाब की टीम को भी कोचिंग दे चुके हैं। शिविर के दौरान वह भारतीय महिला टीम के क्षेत्ररक्षण और विकेटकीपिंग कोच के तौर पर भी काम कर चुके हैं।आईपीएल फ्रेंचाइजी में हालांकि वह पहली बार किसी टीम से जुड़े हैं।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

INDvsENG 3rd : भारत ने इंग्लैंड को जीत के लिए दिया 330 रनों का लक्ष्य