Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

लियोनेल मेस्सी ने कहा- बार्सिलोना को रक्षापंक्ति मजबूत करनी होगी

webdunia
सोमवार, 1 अक्टूबर 2018 (14:35 IST)
बार्सिलोन्स। स्पेनिश लीग के गत चैम्पियन बार्सिलोना के नए कप्तान लियोनेल मेस्सी ने कहा कि टीम को प्रदर्शन में सुधार करने के लिए रक्षा पंक्ति को मजबूत करना होगा। 
 
 
मेस्सी की कप्तानी में टीम शुरुआती तीन मैचों के संभावित नौ अंक में से सिर्फ दो अंक जुटा पाए है। एटलेटिको बिलबाओ के खिलाफ शनिवार को खेला गया उनका मैच 1-1 से ड्रा रहा। इस मैच में टीम ज्यादातर समय तक 1-0 से पिछड़ रही थी। मैच के 84वें मिनट में मुनिर अल हाद्दादी ने मेस्सी की मदद से गोल कर मुश्किल से मैच को ड्रा कराया। इससे पहले टीम ने गिरोना से 2-2 से ड्रा खेला और लेगानेस से उन्हें 2-1 से हराया।
 
 
आम तौर पर स्पेन की मीडिया से बात करने से बचने वाले मेस्सी टीम के लचर प्रदर्शन के बाद मीडिया से रूबरू हुए और कहा कि खराब प्रदर्शन से उबरने के लिए बार्सिलोना को अपनी रक्षापंक्ति को मजबूत करनी होगी। 
 
 
बार्सिलोना के लिए सबसे ज्यादा गोल करने वाले 31 साल के इस खिलाड़ी ने कहा, ‘हम ऐसे नतीजे से नाराज है। हमें पता है कि रक्षापंक्ति को मजबूत होना होगा और हर मैच में गोल खाने से बचना होगा। पिछले साथ हमारे खिलाफ गोल करना मुश्किल था लेकिन इस बार ऐसा नहीं है।’
 
 
बार्सिलोना को बुधवार को चैम्पियन्स लीग के मुकाबले के लिए वेम्बले स्टेडियम जाना है जहां ग्रुप बी के मैच में उनका सामना हैरी केन की टीम टोटेनहम से होगा।
 
 
उन्होंने कहा, ‘हमें अब बुधवार के मैच के बारे में सोचना होगा क्योंकि हमारा सामना मजबूत टीम से है। हमें पता है कि टीम को काफी सुधार करना है लेकिन हमें शांत रहने की जरूरत हैं।’ (भाषा) 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

शतरंज ओलम्पियाड: भारतीय टीम ने रूस और अमेरिका से खेले ड्रॉ