यौन उत्पीड़न मामले में मुक्केबाजी कोच गिरफ्तार

मंगलवार, 17 मार्च 2020 (15:31 IST)
नई दिल्ली। एक मुक्केबाजी कोच को 19 वर्षीय छात्रा के कथित यौन उत्पीड़न के मामले में गिरफ्तार किया गया है। घटना फरवरी की है, जब वे एक प्रतियोगिता में हिस्सा लेने पश्चिम बंगाल गए थे। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि छात्रा प्रतियोगिता में हरियाणा का नेतृत्व कर रही थी। कोच (28) के खिलाफ शुक्रवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई।
ALSO READ: महिला क्रिकेटर को गौतम गंभीर ने दिलाया इंसाफ, कोच करता था यौन उत्पीड़न
शिकायत के अनुसार नई दिल्ली रेलवे स्टेशन (एनडीएलएस) से 27 फरवरी को कोलकाता जाते समय उसके कोच ने उसके साथ ट्रेन में उसका यौन उत्पीड़न किया था। महिला ने शिकायत में यह भी कहा कि कोलकाता में रहने के दौरान भी कोच ने उसका यौन उत्पीड़न किया। अधिकारी ने बताया कि भादंवि की संबंधित धाराओं के तहत एनडीएलएस में मामला दर्ज कर लिया गया है।
 
पुलिस ने बताया कि कोच को पूछताछ के लिए हरियाणा के सोनीपत से गिरफ्तार किया गया। उसने महिला मुक्केबाज का यौन उत्पीड़न करने की बात स्वीकार करते बताया कि वह सोनीपत में एक मुक्केबाजी अकादमी चलाता है और मुक्केबाजी प्रतियोगिताओं में भारत का प्रतिनिधि भी कर चुका है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के 2 बच्चे भी हैं और राष्ट्रीय स्तर के कई मुक्केबाजों का भी कोच है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख कोरोना वायरस की चपेट में आया फुटबॉल कोच, सिर्फ 21 साल की उम्र में मौत