Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

फेसबुक ने आईएसएसएफ का पेज डिलीट किया, निशानेबाजी संस्था ने की मदद की अपील

webdunia
शुक्रवार, 6 नवंबर 2020 (14:42 IST)
नई दिल्ली। अंतरराष्ट्रीय निशानेबाजी खेल महासंघ (आईएसएसएफ) ने कहा कि सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक के बिना किसी सूचना के वैश्विक संस्था का पेज हटाए जाने से उसे परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसके कारण आईएसएसएफ ने '#अनब्लॉकआईएसएसएफफेसबुक' अभियान शुरू किया है।
ट्विटर और इंस्टाग्राम के अलावा दुनियाभर के निशानेबाज खेल की संचालन संस्था के अपडेट के लिए आईएसएसएफ फेसबुक पेज पर निर्भर रहते हैं। इस पेज को 14 जनवरी 2010 में बनाया गया था। निशानेबाजी की शीर्ष संस्था ने गुरुवार को एक बयान में कहा कि कल एक अप्रिय स्थिति पैदा हुई और फेसबुक ने बिना कोई कारण बताए या चेतावनी दिए बिना सोशल नेटवर्क पर से आईएसएसएफ पेज डिलीट कर दिया।
 
इसके अनुसार कि इस समय हम देख रहे हैं कि क्या हुआ और आप सभी के साथ अधिकारिक वेबसाइट, इंस्टाग्राम और ट्विटर पर बने हुए हैं। बयान में कहा गया कि हम आप सभी से हमारा समर्थन करने के लिए कहते हैं। प्लीज आप इसके लिए हैशटैग '#अनब्लॉकआईएसएसएफफेसबुक' का इस्तेमाल कीजिए।

आईएसएसएफ ने निशानेबाजी जगत से एकजुटता दिखाने का अनुरोध किया ताकि फेसबुक अपने फैसले को पलट दे।  आईएसएसएफ का मुख्यालय म्यूनिख में है और पेज को हटाने का कारण भी पता नहीं है लेकिन फेसबुक की हथियारों पर कड़ी नीति है। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

IPL 2020 : डैथ ओवरों में प्रदर्शन बेहद निराशाजनक : पोंटिंग