स्टिमैक ने अभ्यास कैंप के लिए 37 संभावित घोषित किए

गुरुवार, 16 मई 2019 (18:10 IST)
नई दिल्ली। भारतीय फुटबॉल टीम के नए नवेले कोच इगोर स्टिमैक ने थाईलैंड में 5 जून से होने वाले किंग्स कप के मद्देनजर गुरुवार को अभ्यास शिविर के लिए 37 संभावित खिलाड़ियों के नाम घोषित किए। 
 
किंग्स कप थाईलैंड के बुरीरम में आयोजित होगा। चयनित संभावित खिलाड़ियों को अभ्यास शिविर के लिए दिल्ली बुलाया गया है जो 20 मई से यहां शुरू होगा। 
 
संभावित खिलाड़ियों के चयन के बाद कोच स्टिमैक ने कहा, मैंने संयुक्त अरब अमीरात में हुए एएफसी एशियाई कप 2019 में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली चयनित टीम का अभ्यास शिविर के लिए चयन किया है। अन्य खिलाड़ियों को मैंने हीरो इंडियन लीग और इंडियन सुपर लीग के मुकाबलों के आधार पर अनुसंधान करके चयनित किया है। 
 
उन्होंने कहा, मैंने कई खिलाड़ियों को काफी दिलचस्प पाया है और दिल्ली में होने वाले शिविर के लिए बुलाया हैं। मैं सभी खिलाड़ियों को बधाई देता हूं और उन्हें शुभकानाएं देता हूं। मैं चयनित खिलाड़ियों से दिल्ली में मिलने और काम करने के लिए बेताब हूं। मैंने हमेशा नई चुनौतियों को स्वीकार किया है और अब मैं भारतीय टीम की कोचिंग करने के लिए तैयार हूं। 
 
भारतीय टीम के स्ट्राइकर जेजे लालपेखुला चोट के चलते शिविर में शामिल नहीं हो सकेंगे। उनके अलावा हालीचरन नर्जरी, मंदर राव देसाई, आशिके कुरुनियन और नरेंद्र गेहलोत पर घुटने में चोट की चलते से अभ्यास शिविर के लिए विचार नहीं किया गया हैं। 
 
किंग्स कप के बाद जुलाई में हीरो इंटरकांटिनेंटल कप भी आयोजित होगा जिसमें भारत के अच्छे प्रदर्शन की काफी उम्मीदे होंगी।

37 संभावित चयनित खिलाड़ी इस प्रकार हैं : गोलकीपर-गुरप्रीत सिंह संधु, विशाल कैथ, अमरिंदर सिंह, कमलजीत सिंह, डिफेंडर-प्रीतम कोतल, निशु कुमार, राहुल भेके, सलाम रंजन सिंह, सन्देश झिंगवान, आदिल खान, अनवर अली, सुभाशीष बोस, नारायण दास, मिडफील्डर-उदंता सिंह, जैकीचंद सिंह, ब्रैंडन फर्नांडिस, अनिरुद्ध थापा, रैनियर फर्नांडिस, बिक्रमजीत सिंह, धनपाल गणेश, प्रणय हलदर, रौलीन बोर्गेस, गरमनप्रीत सिंह, विनीत राय, साहल अब्दुल, अमरजीत सिंह, रिडीम त्लांग, लल्लियनज़ुएला छांगते, नंदा कुमार, कोमल थाटल, माइकल सुसाइराज, फॉरवर्ड-बलवंत सिंह, सुनील छेत्री, जोब्बी जस्टिन, सुमीत पस्सी, फारुख चौधरी, मनवीर सिंह

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख मारिया शारापोवा कंधे की चोट के चलते फ्रेंच ओपन से हटी